'आपकी कश्मीर फाइल्स तो हमारे शिवाजी महाराज हो करमुक्त': NCP नेता
'आपकी कश्मीर फाइल्स तो हमारे शिवाजी महाराज हो करमुक्त': NCP नेता
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म को लेकर सियासत आरम्भ हो गई है। मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के 92 विधायकों ने हस्ताक्षर कर के सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिख कर इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की है। यह फिल्म मध्य प्रदेश, गुजरात, कर्नाटक, हरियाणा जैसे प्रदेशों में पहले ही करमुक्त की जा चुकी है। 

वही महाराष्ट्र में एक NCP नेता ने छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) पर आधारित एक फिल्म को इसके सामने लेकर आ गए है। उन्होंने इस फिल्म को करमुक्त  करने की मांग की है। मतलब आपकी ‘द कश्मीरी फाइल्स’ तो हमारे छत्रपति शिवाजी महाराज वाली लड़ाई (BJP vs NCP) आरम्भ कर दी गई है।

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से द कश्मीर फाइल्स देखने का आह्वान स्वयं प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को किया। उन्होंने कहा, ‘कश्मीरी पंडितों के दर्द को 32 वर्षों तक बाहर आने नहीं दिया गया। सच हर स्वरूप में बाहर आना चाहिए। यदि किसी को लगता है कि सच यह नहीं, कुछ और है, तो दूसरी फिल्म बनाएं। किसने रोका है?’ दूसरी ओर NCP की तरफ से सिनेमा एवं सांस्कृतिक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष बाबासाहेब पाटील (Babasaheb Patil) ने कहा, ‘महाराष्ट्र के गौरवशाली इतिहास को दिखाने वाली फिल्म ‘पावनखिंड’ को टैक्स फ्री किया जाए। यह फिल्म अभी थिएटर में चल रही है तथा एक दूसरी फिल्म ‘सरसेनापति हंबीरराव मोहिते’ भी आने वाली है, उसे भी टैक्स फ्री करने का ऐलान किया जाए।

अब फेसबुक-ट्विटर पर भड़कीं सोनिया गांधी, सोशल मीडिया पर लगा दिया गंभीर आरोप

अप्रैल की इस तारीख तक मध्य प्रदेश में नहीं होंगे पंचायत चुनाव, जानिए क्या है वजह?

साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, बोली- 'भारत के साथ-साथ विदेश से भी मिल रही है जान से मारने की धमकियां'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -