अब फेसबुक-ट्विटर पर भड़कीं सोनिया गांधी, सोशल मीडिया पर लगा दिया गंभीर आरोप
अब फेसबुक-ट्विटर पर भड़कीं सोनिया गांधी, सोशल मीडिया पर लगा दिया गंभीर आरोप
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को लोकसभा में सोशल मीडिया के द्वारा सियासी नैरेटिव सेट करने का मुद्दा उठाया. सोनिया गांधी ने कहा कि सोशल मीडिया का प्रयोग करके हमारे लोकतंत्र को हैक करने का खतरा बढ़ता जा रहा है. उन्होंने कहा कि फेसबुक और ट्विटर जैसी वैश्विक कंपनियों का इस्तेमाल नेताओं, सियासी दलों द्वारा पॉलिटिकल नैरेटिव को आकार देने के लिए किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह बार-बार नोटिस में आया है कि ग्लोबल सोशल मीडिया कंपनियां सभी पार्टियों को समान अवसर नहीं दे रही हैं.

सोनिया गांधी ने आगे कहा कि फेसबुक द्वारा सत्ता की सांठगांठ से जिस प्रकार सामाजिक सौहार्द्र भंग किया जा रहा है, वह हमारे लोकतंत्र के लिए खतरनाक है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष ने आगे कहा कि मुझे सर्वोपरि महत्व के मुद्दे को उठाने की इजाजत देने के लिए धन्यवाद.  बता दें कि पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की शर्मनाक पराजय हुई है. मगर, कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने फिर सोनिया गांधी के नेतृत्व पर भरोसा जताया है. 

कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक में कांग्रेस सदस्यों ने उन्हें अध्यक्ष पद पर बने रहने का आग्रह किया है. CWC मीटिंग में कांग्रेस नेताओं द्वारा सोनिया गांधी के इस्तीफे की पेशकश को खारिज कर दिया गया. इस बैठक के बाद तमाम कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पार्टी का सोनिया पर भरोसा बरकरार है.

साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, बोली- 'भारत के साथ-साथ विदेश से भी मिल रही है जान से मारने की धमकियां'

कांग्रेस को पता चल गया, किसकी वजह से हारे चुनाव..., सभी से सोनिया गांधी ने मांगा इस्तीफा

कफील खान को सपा ने बनाया MLC प्रत्याशी, गोरखपुर में 60 बच्चों की मौत मामले में सामने आया था नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -