साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, बोली- 'भारत के साथ-साथ विदेश से भी मिल रही है जान से मारने की धमकियां'
साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, बोली- 'भारत के साथ-साथ विदेश से भी मिल रही है जान से मारने की धमकियां'
Share:

भोपाल: MP की राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को अनजान फोन कॉल्स आने थम नहीं हो रहे हैं. अब उन्होंने इल्जाम लगाया है कि उन्हें भारत के साथ-साथ विदेश से भी कॉल कर जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. इस संबंध में जिला अदालत में बयान दर्ज कराने पहुंची साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि कांग्रेस ने उनके ऊपर साजिश कर मालेगांव विस्फोट का इल्जाम लगाया था. किन्तु एक धर्म विशेष ने उन्हें एक प्रकार से अपना दुश्मन मान लिया है.

इसके साथ ही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने इल्जाम लगाया कि हैदराबाद, तेलंगाना, महाराष्ट्र के अतिरिक्त विदेश से भी उन्हें धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. उनके पास दिन-रात फोन आते हैं, जिसकी वजह से काम करने में भी समस्या होती है. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि वे मोबाइल भी बंद नहीं कर सकतीं. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोग उन्हें जान से मारने की धमकियां देते हैं. गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं.

इसके साथ ही साध्वी प्रज्ञा ने इल्जाम लगाया कि उन्हें निरंतर टारगेट किया जा रहा है. उनके पास धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें पत्र के माध्यम से विस्फोटक सामग्री भी भेजी गई थी. उन्हें धमकी भरा पत्र भेजकर प्रधानमंत्री मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी एवं गृहमंत्री अमित शाह के चित्र को क्रॉस कर दिया गया था, उसमें पिस्टल छाप दी गई थी. चिट्ठी में लिखा था कि हम तुम्हें जान से मार देंगे. बता दें कि सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मोबाइल पर धमकी देने वाले हैदराबाद में रहने वाले एक शख्स के खिलाफ अपराध शाखा में FIR दर्ज कराई थी. तत्पश्चात, अपराधी शख्स को हैदराबाद कोर्ट में पेश किया गया था. अब अपराधी को 22 मार्च को भोपाल के जिला अदालत में पेश होने का नोटिस दिया गया है. इसी संबंध में प्रज्ञा कोर्ट में बयान दर्ज करवाने पहुंची थीं.

कफील खान को सपा ने बनाया MLC प्रत्याशी, गोरखपुर में 60 बच्चों की मौत मामले में सामने आया था नाम

वसुंधरा राजे या कोई और ? किसके नेतृत्व में राजस्थान का विधानसभा चुनाव लड़ेगी भाजपा

अंतिम सांस तक 'घर की कांग्रेस' के खिलाफ लडूंगा.., खुलकर 'गांधी परिवार' के खिलाफ उतरे कपिल सिब्बल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -