अब नहीं देख पाएंगे आप टीवी का ये सबसे पॉपुलर शो
अब नहीं देख पाएंगे आप टीवी का ये सबसे पॉपुलर शो
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री प्राची तेहलान इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में है. गौरतलब है कि प्राची तेहलान इन दिनों टीवी के चर्चित शो 'इक्यावन' में नजर आ रही है जिसके चलते प्राची का कहना है कि ये शो उनके लिए सफलता की सीढ़ी साबित हुआ है और इससे उन्हें अपनी क्षमता पहचानने में मदद मिली है. लेकिन इस शो के फैंस के लिए बुरी खबर है क्योकि आपका ये पसंदीदा शो बंद होने जा रहा है.

वहीं शो में मुख्य भूमिका में नजर आ रही है अभिनेत्री प्राची तेहलान ने कहा कि मैंने इस शो के सेट पर कुछ सबसे अद्भुत लोगों से मुलाकात की, यह आश्चर्यजनक था कि हमने इतने कम समय में किस तरह आपस में एक अच्छा संबंध बना लिया, मेरा विश्वास करें, मैं यादों से भरा एक बक्सा लेकर जा रही हूं, मैं निश्चित रूप से ताउम्र इन अनमोल क्षणों को याद रखूंगी. बता दे कि चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले ‘इक्यावन’ में नमिश तनेज जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस शो में प्राची तेहलान 'टॉमबॉय' की भूमिका निभा रही है.

वहीं अभिनेता नमिश टीवी के मशहूर अभिनेता है उन्होंने 'स्वरागिनी' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. ख़ास बात यह है कि शो के ख़त्म होने के बाद आप अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस प्राची को जल्द ही बड़े परदे पर देख पाएंगे, जी हाँ क्योकि प्राची इन दिनों सजीव पिल्लई के निर्देशन में बन रही मलयालम फिल्म 'ममांकम' में सुपरस्टार ममूटी के साथ काम कर रही हैं. प्राची ने बताया कि वह पहले स्पोर्ट्स में थी इसके बाद उन्होंने अपनी रुख ग्लैमर दुनिया की और कर लिया.

ये भी पढ़े

सलमान खान-रानी मुखर्जी से जुड़ा टीवी का ये मशहूर शो जल्द हो जायेगा बंद

सलमान खान ने बताया टीवी शो 'दस का दम' के पीछे का सच

'भाभी जी घर पर है' में आएगा अब तक सबसे बड़ा ट्विस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -