'आपके काफिले और VVIP मूवमेंट से ट्रैफिक जाम होता है..', पीएम मोदी को कांग्रेस नेता अधीर रंजन का पत्र
'आपके काफिले और VVIP मूवमेंट से ट्रैफिक जाम होता है..', पीएम मोदी को कांग्रेस नेता अधीर रंजन का पत्र
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने वीवीआईपी के कारण विशेष रूप से नई दिल्ली के मध्य क्षेत्रों में पैदा होने वाली ट्रैफिक जाम की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए पीएम मोदी को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा, "मैं आपके ध्यान में लाना चाहता हूं और विशेष रूप से आपके काफिले की आवाजाही के कारण नई दिल्ली के मध्य क्षेत्रों में पैदा होने वाले भारी ट्रैफिक जाम की समस्या के समाधान में आपके हस्तक्षेप की मांग करता हूं।" अधीर रंजन चौधरी ने अपने पत्र में इस बात पर जोर दिया कि पीएम मोदी की सुरक्षा बेहद चिंता का विषय है और इस मोर्चे पर कभी भी किसी तरह का कोई समझौता या कोताही नहीं बरती जा सकती। 

अधीर रंजन ने लिखा कि, "यह एक तथ्य है कि सार्वजनिक सड़कों पर यात्रियों को - जो समाज के विभिन्न वर्गों से हैं और जिनमें दैनिक मजदूर, रोगी, कार्यालय जाने वाले और स्कूल और कॉलेज जाने वाले बच्चे शामिल हो सकते हैं - को अक्सर भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। VVIP मूवमेंट के कारण यातायात अवरुद्ध या परिवर्तित हो जाता है, जो अक्सर लंबी अवधि के लिए होता है। मैंने ऐसे उदाहरणों के बारे में सुना है और मुझे बताया भी गया है कि ट्रैफिक ब्लॉक के कारण, लोगों की उड़ानें, ट्रेनें और परीक्षाएं छूट गईं, साथ ही गंभीर रूप से आवश्यक चिकित्सा मिलने में देरी हुई।“

कांग्रेस नेता ने कहा कि यातायात प्रबंधन विशेषज्ञों और अधिकारियों को प्रधानमंत्री की सुरक्षा से कोई समझौता किए बिना एक योजना पर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि, "आपकी सुरक्षा से कोई समझौता किए बिना इसे हासिल करने की आवश्यकता है। मामला सार्वजनिक चिंता का है, मुझे यकीन है, आप इस पर ध्यान देंगे और सुझाव के अनुसार आवश्यक कार्रवाई करेंगे। मैं एक बार फिर यहां दोहराना चाहूंगा कि आपकी सुरक्षा सर्वोपरि चिंता का विषय है, और इसमें कभी भी कोई कमी या समझौता नहीं किया जा सकता है। साथ ही, यह सुनिश्चित करना उचित और सही होगा कि आम जनता को यातायात के कारण होने वाले व्यवधान के कारण किसी भी टालने योग्य कठिनाई का सामना न करना पड़े। चौधरी ने पीएम मोदी को लिखे अपने पत्र में कहा, नई दिल्ली की सड़कों पर आवाजाही, जो हमेशा ऑटोमोबाइल की बढ़ती संख्या के कारण व्यस्त रहती है।

राजनाथ सिंह ने अमान्य कैडेटों के लिए पुनर्वास सुविधाओं के विस्तार को मंजूरी दी

हिमाचल के 8 अयोग्य विधायकों की याचिका पर 18 मार्च को सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

खजूर के अंदर छुपा रखा था अवैध सोना, मुंबई कस्टम विभाग ने पकड़ी 1.72 करोड़ की खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -