घर में घुसकर घरवालों को पिलाई शारब और फिर मर्डर कर निकाल ली आँखे

हाल ही में एक अपराध का मामला बाराबंकी, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पति-पत्नी और तीन बेटों पर बदमाशों ने नुकीले हथियार से हमला बोल दिया, इससे पत्नी और एक बेटे की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लड़कों और पिता को गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया जा चुका है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इन डबल मर्डर की वजह अवैध संबंधों को बताया गया है.

आप सभी को बता दें कि इस हत्याकांड की वारदात को बाराबंकी जिले में सफदरगंज थाना क्षेत्र के लक्षबर बजहा गांव में अंजाम दिया गया है. इस मामले में पति-पत्नी और तीन मासूम बेटों पर बदमाशों ने नुकीले हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया और बदमाशों की हैवानियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने पत्नी की हत्या के बाद उसकी दोनों आंखें भी निकाल लीं.

जी हाँ, बताया गया है पुलिस को वहां मौके पर शराब की कई बोतलें मिली हैं, जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाशों ने खूनी खेल खेलने से पहले घर में पति को जमकर शराब पिलाई और उसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल इस मामले में जो लोग अस्पताल में है उनसे पूछतछ के बाद मामले की जांच शुरू कर दी जाएगी. वहीं इस मामले में पुलिस को अवैध संबंध या जमीनी विवाद के मामले का शक हुआ है.

सोशल मीडिया पर फोटो डालने से नाराज युवक ने छात्र ने साथ किया ऐसा काम

कूड़ा फेंकने के विवाद में बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

महिला ने लगाए थे गंभीर आरोप, फिर तीन दिन बाद इस हालत में मिला अधेड़

Most Popular

- Sponsored Advert -