शादीशुदा महिला के प्यार में पड़कर भूल गया दोस्ती और कर दिया ऐसा घिनौना काम

हाल ही में अपराध का एक मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने सात दिन पहले युवक की हत्या के मामले में प्रेमिका, उसके दूसरे प्रेमी और पति को गिरफ्तार कर लिया है और अब दोनों को सजा सुनाई गई है. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि ''हत्या के बाद जांच में अवैध संबंध की बात सामने आई, जिसके आधार पर जांच शुरू की गई तो एक महिला उसका पति और महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया.

वहीं इस मामले में तीनों ने अपराध को कबूल किया है.'' आप सभी को बता दें कि यह घटना थाना सदर बाजार के ककरा कलां की है जहाँ बीते एक मार्च की रात मोहल्ला मककू बजरिया निवासी सनित सक्सेना अपनी दुकान से लौट रहा था तब रास्ते में दुकान के पास ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक के परिजनों ने अवैध संबंधों के चलते हत्या का आरोप लगाया था और उनकी शिकायत के आधार पर ही पुलिस ने 6 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी जो अब खत्म हो चुकी है.

इस मामले में परिजनों की शिकायत में मृतक की दुकान पर काम करने वाले नौकर और उसके मां के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया गया था इसी के साथ उसकी पत्नी पर भी हत्या का आरोप लगाया था जो जांच में सही पाए गए और पुलिस ने मृतक सनित के दोस्त विपिन, नौकर का पिता ब्रज पाल और उसकी पत्नी अनीता को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है.

सोशल मीडिया पर फोटो डालने से नाराज युवक ने छात्र ने साथ किया ऐसा काम

दोस्त से संबंधों में आड़े आ रहा था बेटा मां ने किया ऐसा सफाया

महिला दिवस पर पति ने दिया अपनी पत्नी को ऐसा दर्दभरा तोहफा

Most Popular

- Sponsored Advert -