गैंगरेप कर बना लिया वीडियो और कहा- 'जब बुलाए चली आना वरना....'
गैंगरेप कर बना लिया वीडियो और कहा- 'जब बुलाए चली आना वरना....'
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरान किया है. जी दरअसल यह मामला मुजफ्फरनगर का है. जहाँ एक किशोरी को बंधक बनाकर चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. इस मामले में उसके भाई की हत्या की धमकी देते हुए आरोपियों ने मोबाइल से उसकी अश्लील क्लिप भी बना ली और उससे यह कहकर उसे घर भेज दिया है कि जब बुलाये तब आ जाना वरना यह क्लिप वायरल कर दी जाएगी. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस वारदात के होने के दो दिन बाद लड़की की हालत बिगड़ने लड़ी तो उसने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को की.

जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई और पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजते हुए आरोपियों की तलाश में दबिश दी, लेकिन कोई पकड़ नहीं आया. इस मामले के बारे में मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी ग्रामीण ने शिकायत में यह बताया कि उसकी 15 साल की बेटी चार दिन पूर्व खेतों पर पशुओं के लिए बरसीम लेने गई थी और अब यह आरोप है कि गांव के ही चार युवकों ने खेतों पर अकेली पाकर उसे दबोच लिया और ईख के खेत में खींच ले जाकर चाकू व तमंचे के बल पर उसे बंधक बनाकर बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

इस मामले में यह बताया गया कि विरोध करने पर आरोपियों ने किशोरी के साथ बुरी तरह से मारपीट की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल भी हो गई, लेकिन आरोपी नहीं रुके और उसकी एक अश्लील क्लिप भी बना ली.

सोशल मीडिया पर फोटो डालने से नाराज युवक ने छात्र ने साथ किया ऐसा काम

महिला ने लगाए थे गंभीर आरोप, फिर तीन दिन बाद इस हालत में मिला अधेड़

दोस्त से संबंधों में आड़े आ रहा था बेटा मां ने किया ऐसा सफाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -