युवती ने तोड़ी सगाई, तो बदला लेने के लिए युवक ने फेसबुक पर बनाया सेक्सी भाभी का पेज और...

राजकोट: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर गुजरात पुलिस ने महिलाओं को तंग करने वाले आरोपियों पर धावा बोला है. कुवाडवा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो सगाई टूटने के बाद युवती और उसके भाई को सोशल मीडिया के माध्यम से परेशान कर रहा था. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी ने सगाई तोड़ने का बदला लेने के लिए फेसबुक पर सेक्सी भाभी नाम से एक पेज बनाया और उसमे युवती और उसके भाई का नंबर पोस्ट कर दिया. 

खुद से परेशान होकर फांसी के फंदे पर झूल गई लड़की

दरअसल, राजकोट के रहने वाले अंकित बाबू हरसोरा नामक एक युवक की सगाई बाबरा की रहने वाली एक लड़की के साथ होने वाली थी. हालांकि, किसी कारण युवती और उसके परिवार वालों ने यह सगाई तोड़ दी, जिसके बाद भी युवक के परिवार वालों ने फिर से शादी के लिए दबाव बनाया, किन्तु युवती के भाई सहित परिवार के लोगों ने इसके लिए मना कर दिया. 

सोशल मीडिया पर फोटो डालने से नाराज युवक ने छात्र ने साथ किया ऐसा काम

युवती और उसके परिवार के इंकार से आग बबूला हुए अंकित ने बदला लेने के लिए फेसबुक पर सेक्सी भाभी नाम का फर्जी अकाउंट बनाकर गन्दी तस्वीरों के साथ युवती और उसके भाई का मोबाइल नंबर पोस्ट कर दिया, जिसके चलते युवती और उसके भाई को अभद्र फ़ोन आने लगे. अनजान कॉल से परेशान भाई-बहन ने पुलिस में तहरीर लिखवाई, जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन को ट्रेस करके गुरुप्रसाद चौक के आकाश-गंगा अपार्टमेंट से अंकित बाबू हरसोरा को गिरफ्तार कर लिया.

खबरें और भी:-

हरियाणा के झज्जर में बदमाशों ने उड़ाया एटीएम, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

कूड़ा फेंकने के विवाद में बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

महिला ने लगाए थे गंभीर आरोप, फिर तीन दिन बाद इस हालत में मिला अधेड़

 

Most Popular

- Sponsored Advert -