इंदौर: संबंध बनाने की जिद कर रहा था GAY, हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान
इंदौर: संबंध बनाने की जिद कर रहा था GAY, हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान
Share:

इंदौर: शहर के चिमन बाग स्थित माध्यमिक शिक्षा मंडल के पास बीते शुक्रवार सुबह एक युवक का जला हुआ शव मिला है। जी हाँ और इस घटना के बाद से इलाके में दहशत देखने को मिल रही है। दूसरी तरफ इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने हत्यारे का पता लगा लिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत युवक की हत्या करने वाला आरोपी वहीं पर रहने वाला चौकीदार ही था। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह चिमन बाग इलाके के माध्यमिक शिक्षा मंडल के आंचलिक कार्यालय के पास निर्माणाधीन मल्टी में जला हुआ शव मिला था।

जूली भी 'श्रद्धा' बन जाती ! जान से मारने की धमकी देता था तौकीर, कहता था- मुस्लिम बनो..

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू की थी। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह सामने आया कि शव किसी पुरुष का है। इस खुलासे के बाद इलाके के लोगों से पूछताछ की गई, तो इसमें चौकीदार भी शामिल पाया गया। ऐसा होने पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया लेकिन वह पुलिस के सवालों का गोल-मोल जवाब दे रहा था। ऐसे में जब उसके घर की तलाशी ली गई तो खून के धब्बे मिले। इसके बाद पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी चौकीदार ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। जी दरअसल पुलिस द्वारा हुई पूछताछ में आरोपी ने बताया, कि उसके मृतक के साथ समलैंगिक संबंध थे।

आगे उसने बताया गुरुवार-शुक्रवार की रात युवक संबंध बनाने की जिद कर रहा था, लेकिन चौकीदार ने मना किया तो वह जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश करने लगा, इस बात पर हम दोनों में झगड़ा हुआ। इसी बीच उसने गुस्से में उसके सिर पर बैट मार दिया और वह नीचे गिर गया। वहीं इसके बाद उसने उस पर एक के बाद एक कई वार किए और जब वह मर गया तो उसके शव को घसीटकर कमरे से बाहर लाया और कचरे के कंटेनर में फेंक दिया, बाद में शव के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी।

क्या आपके PF अकाउंट में है लाखों... तो हो जाएं आज ही सावधान

दिल्ली: जाकिर नगर में 20 छात्रों ने गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मार डाला, Video

पति की मौत के बाद भांजे संग रहने लगी महिला, फिर हुआ दिल दहलाने वाला हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -