दिल्ली: जाकिर नगर में 20 छात्रों ने गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मार डाला, Video
दिल्ली: जाकिर नगर में 20 छात्रों ने गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मार डाला, Video
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के ओखला के ज़ाकिर नगर के डॉन बॉस्को टेक्निकल इंस्टीट्यूट के लगभग दो दर्जन छात्रों और स्टाफ ने एक गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि, दिल्ली का ओखला इलाका मुस्लिम बहुल माना जाता है। आम आदमी पार्टी (AAP) के अमानतुल्लाह खान यहाँ से विधायक हैं इस वीभत्स घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें संदिग्ध छात्र हाथ में बेसबॉल बैट लिए बेजुबान जानवर को मारते नज़र आ रहे हैं। आरोपी छात्र उसे तब तक मारते हैं, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। छात्रों और स्टाफ की क्रूरता यहीं नहीं रुकी। 

आरोपी, मूक जानवर को बहुत दूर तक पैर से घसीटते हुए भी ले गए। घटना से जुड़ा वीडियो भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंग बग्गा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। बेरहमी से गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मार डालने वाला ये वीडियो किसी को भी झकझोर कर रख देगा। इसमें आप देख सकते हैं कि मूक जानवर टिन के घर में छिपा है कि तभी बेसबॉल बैट लिए छात्र उसके पास पहुंचा। इसके बाद कई और छात्र भी बेसबॉल बैट लेकर पहुंचे और हमला करने के इंतजार में खड़े हैं। इसमें जैसे ही गर्भवती कुतिया बाहर आई उसपर हमला कर दिया और कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया।

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन में संदिग्ध छात्रों के विरुद्ध शिकायत दी गई है। मामले से संबंधित पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि संस्थान के दो भाई भी कथित तौर पर वरिष्ठ कर्मचारियों के निर्देश पर वहां मौजूद थे। जानवरों की यातना और हत्या के वीभत्स मंजर वाला 15 मिनट लंबा यह वीडियो शनिवार को वायरल हो गया। कार्यकर्ता और डॉगी प्रेमियों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने क्रुएलिटी एक्ट के तहत छानबीन शुरू कर दी है।

पति की मौत के बाद भांजे संग रहने लगी महिला, फिर हुआ दिल दहलाने वाला हादसा

जूली भी 'श्रद्धा' बन जाती ! जान से मारने की धमकी देता था तौकीर, कहता था- मुस्लिम बनो..

एक युवती, 1 लाश और 80 टुकड़े.., इस हत्याकांड का दरिंदा निकला यूनुस अंसारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -