बीच सड़क स्कूटी पर युवक-युवती ने फैलाई अश्लीलता, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
बीच सड़क स्कूटी पर युवक-युवती ने फैलाई अश्लीलता, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे चलती स्कूटी पर रोमांस करना एक कपल को भारी पड़ गया। हजरतगंज पुलिस ने राजधानी की सड़कों पर खुलेआम अश्लीलता फैलाने वाले युवक एवं युवती को पकड़ लिया है। लड़की नाबालिग है। इन पर सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।

दरअसल, लखनऊ के हजरतगंज में युवक-युवक ने चलती स्कूटी पर ऐसी हरकत कर डाली कि उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। वीडियो में लड़का स्कूटी चलाता नजर आ रहा है। युवती युवक की गोद में बैठकर उसे बाहों में भरकर गले लगाते हुए किस करती दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्टिव हुई।

वही वीडियो वायरल होते ही लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने इसकी जाँच आरम्भ कर दी है। मंगलवार शाम को लखनऊ सेंट्रल जोन की डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि वीडियो लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र का है, लड़का और लड़की जाते हुए देखे गए हैं, इस पूरे मामले पर 2 टीमें लगाई गई और CCTV फुटेज चेक किए जा रहे हैं। बुधवार प्रातः तक अपराधी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया। लखनऊ पुलिस ने बताया कि वीडियो के आधार पर हजरतगंज थाने में धारा 294, 279 भादवि के तहत मुकदमा लिखा गया था, अपराधी विक्की को गिरफ्तार कर लिया गया है, वह चिनहट का रहने वाला है तथा स्कूटी को सीज कर दिया गया है। हालांकि पुलिस ने नाबालिग लड़की के बारे में अभी कोई खबर साझा नहीं की है। लड़के-लड़की के इस फिल्मी अंदाज में रोमांस को कुछ व्यक्तियों ने मोबाइल में कैद कर लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों का कहना है कि इस बेशर्मी भरे अंदाज में सड़क पर ऐसी हरकत करते हुए चलना कपल के लिए तो खतरनाक है, साथ ही ये ट्रैफिक रूल्स का सरेआम उल्लंघन भी है।

'एक नेता हैं जो फिल्मों पर बयान देते रहते हैं...', नरोत्तम मिश्रा का नाम लिए बिना PM मोदी ने कह डाली ये बड़ी बात

PM मोदी ने किया 'सांसद खेल महाकुंभ' का उद्घाटन, CM योगी बोले- 'एक नए भारत की गवाह बनी दुनिया'

स्वर्ग से कम नहीं है कश्मीर का ये सीन, वीडियो जीत रही हर किसी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -