'एक नेता हैं जो फिल्मों पर बयान देते रहते हैं...', नरोत्तम मिश्रा का नाम लिए बिना PM मोदी ने कह डाली ये बड़ी बात
'एक नेता हैं जो फिल्मों पर बयान देते रहते हैं...', नरोत्तम मिश्रा का नाम लिए बिना PM मोदी ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) भाजपा आलाकमान के निशाने पर आ गए हैं। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बिना नाम लिए उन्हें फिल्मी मामलों से दूर रहने की नसीहत दे डाली। बैठक में प्रधानमंत्री ने नेताओं को फिल्मों पर बयान देने से बचने की सलाह दी।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को कहा कि, 'एक नेता हैं जो फिल्मों पर बयान देते रहते हैं, उनके बयान टेलीविज़न पर चलते रहते हैं। उन्हें लगता है वे नेता बन रहे हैं, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी उन्हें फोन किया, मगर वे मानते नहीं हैं। क्या आवश्यकता है हर फिल्म पर बयान देने की।' पीएम नरेंद्र मोदी की नसीहत को शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' पर भाजपा नेताओं द्वारा दी जा रही बॉयकॉट की धमकी से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि मोदी ने अपने भाषण के चलते किसी फिल्म का नाम नहीं लिया।

दरअसल, हाल ही में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने ने शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की आगामी फिल्म पठान (Pathaan) पर कई बयान दिए थे। भाजपा नेताओं ने फिल्म के एक गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के कपड़ों के रंग को लेकर भी सवाल खड़े किए थे। गृह मंत्री मिश्रा फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण द्वारा भगवा रंग के कपड़ों के उपयोग पर भड़क गए थे। उन्होंने कहा था कि फिल्म में कुछ आपत्तिजनक दृश्य हैं। साथ ही उन्होंने पठान को मध्य प्रदेश में प्रतिबंधित करने धमकी भी दी थी। मिश्रा ने बोला था, 'फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गिरोह की समर्थक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है तथा गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए नहीं तो फिल्म को मध्य प्रदेश में इजाजत दी जाए या नहीं दी जाए, यह विचारणीय होगा।'

कौन हैं पसमांदा-बोहरा मुस्लिम? जिन्हे भाजपा में लाना चाहते हैं प्रधानमंत्री मोदी

सपा नेता की बेटी को भगा ले गया BJP नेता, मचा हड़कंप

रामचरितमानस विवाद पर आया CM नीतीश का ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -