BJP के युवा नेता को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला
BJP के युवा नेता को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

किसी काम से घर लौट रहे युवा भाजपा नेता की चाकू से वार करने पर हॉस्पिटल में उपरांत के बीच मौत हो चुकी है। पुलिस ने सूचना दी कि मृतक का नाम सूरज कुमार सिंह था और जिसकी आयु 26 साल थी और झारखंड में एक जिले में BJYM  के महासचिव के तौर पर कार्य करता था। पुलिस ने कहा कि उसने टाटा मुख्य हॉस्पिटल में गुरुवार को सुबह दम तोड़ चुके है। प्रदेश BJP अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने इल्जाम लगाया कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली झामुमो सरकार में अपराधी राज कर रहे हैं और अपराध करते जा रहे है।

घर लौटते वक्त किया हमला: पुलिस ने  कहा है कि सिंह को सोनू सिंह और उसके साथियों ने मंगलवार को बागबेरा थाना इलाके के हरहरगुट्टू में उस वक़्त चाकू मार दिया जब BJP नेता सूरज घर लौट रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एम तमिल वनन ने बोला है कि सूरज और सोनू जमीन के मध्य एक टुकड़े को लेकर विवाद था। पुलिस ने आगे सूचना दी कि उन्होंने सोनू और एक किशोर के साथ 2 अन्य को हिरासत में लिया जा चुका है। अधिकारी ने कहा है कि पूछताछ के बीच अपराधी ने पुलिस को कहा है कि BJYM का जिला महासचिव बनने के उपरांत से ही सूरज काम में अडंगा लगा रहा था।

भाजपा ने उठाए सवाल: पुलिस ने जांच करते हुए, दो आरोपियों को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज चुके है, जबकि नाबालिग को किशोर गृह में रखा गया है। वहीं इस केस पर अब राजनीति जोर पकड़ रही है। प्रदेश BJP अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने बोला है कि राज्य में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है और अपराधी निडर हो चुके है। दीपक प्रकाश ने मृतक के परिवार के एक सदस्य के लिए मुआवजा और नौकरी की मांग की। मृतक BJP नेता सूरज की बहन का विवाह 12 दिसंबर को होने वाली थी, उससे 3 दिन पहले ही उसकी जान चली गई है।

आज आम जनता देगी जनरल रावत को अंतिम श्रद्धांजलि

देश के कई हिस्सों में मौसम बदलेगा अपने मिजाज, बढ़ेगी ठंड और बारिश की मार

प्रदूषण के साथ दिल्ली में पड़ रही ठंड की मार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -