'तुम यहाँ रात नहीं गुजारोगी?', कास्टिंग काउच पर बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया डरावना किस्सा
'तुम यहाँ रात नहीं गुजारोगी?', कास्टिंग काउच पर बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया डरावना किस्सा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता इंडस्ट्री की सबसे बेबाक और बिंदास अभिनेत्रियों में से एक हैं। नीना हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय देती हैं। किन्तु क्या आप जानते हैं कि नीना गुप्ता भी अपने करियर में कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी है। नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायोग्राफी  'सच कहूं तो' में इस बात का जिक्र किया है। 

नीना गुप्ता ने बताया कि एक प्रोड्यूसर ने उन्हें कॉल करके होटल के कमरे में बुलाया था। वो उन्हें रोल ऑफर करना चाहता था। प्रोड्यूसर दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत में काम करता था। नीना गुप्ता उस वक़्त मुंबई में जुहू स्थित पृथ्वी स्टूडियो में परफॉर्म कर रही थीं। होटल वहां से पास में ही था, इसलिए उन्होंने प्रोड्यूसर से वहां जाकर मिलने का फैसला किया। मगर नीना को होटल पहुंचते ही कुछ गलत होने का आभास होने लगा था। उन्होंने सोचा कि सीढ़ियों से ऊपर जाने की जगह उन्हें प्रोड्यूसर को नीचे लॉबी में ही बुला लेना चाहिए। मगर नीना को डर था कि कहीं उनके हाथ से रोल ना निकल जाए। इसलिए वो प्रोड्यूसर के कमरे में चली गईं। प्रोड्यूसर ने नीना को फिल्म की कहानी सुनाकर उन्हें रोल ऑफर किया। 

स्टोरी नरेशन के पश्चात् जब नीना गुप्ता वहां से जाने लगीं, तो प्रोड्यूसर ने उनसे कहा- क्या तुम यहां रात नहीं गुजारोगी? नीना गुप्ता ने कहा कि उन्हें उस पल ऐसा लगा था कि जैसे किसी ने उनके सिर पर बर्फ का ठंडा पानी डाल दिया हो और उनका खून जम गया हो। नीना गुप्ता ने बताया कि वो फिर वहां से भाग गई थीं। हालांकि, नीना ने ये भी बताया था कि प्रोड्यूसर ने उन्हें कुछ भी करने के लिए फोर्स नहीं किया था। वही बात यदि नीना गुप्ता के करियर की करें तो वो एक के बाद एक फिल्में साइन कर रही हैं। हाल ही में उन्हें लस्ट स्टोरीज 2 में देखा गया। 

चोट लगने की ख़बरों के बीच मुंबई पहुचें किंग खान

करियर में दूसरा मौका मिलने के बाद गोविंदा के साथ हुआ धोखा, जानिए पूरा किस्सा

सलमान खान की इस चीज से नफरत करते है नवाजुद्दीन सिद्दीकी, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -