करियर में दूसरा मौका मिलने के बाद गोविंदा के साथ हुआ धोखा, जानिए पूरा किस्सा
करियर में दूसरा मौका मिलने के बाद गोविंदा के साथ हुआ धोखा, जानिए पूरा किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता गोविंदा का भले ही दो दशक से करियर सिर्फ ढल ही रहा है मगर एक दौर था जब उनके नाम की तूती बॉलीवुड में बोलती थी। 80 एवं 90 के दशक में उन्होंने बॉक्स ऑफिस और प्रशंसकों के दिलों पर खूब राज किया मगर जैसे जैसे 90 के दशक का दौर जाता रहा गोविंदा (govinda) का स्टारडम भी फीका पड़ता गया। वहीं जब कमबैक किया तो उन्हें मिला सिर्फ और सिर्फ धोखा।

हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म रावण की। यूं तो इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एवं ऐश्वर्या राय लीड किरदार में थे मगर गोविंदा भी इससे करियर में कमबैक कर रहे थे। उनका लीड रोल नहीं था मगर सपोर्टिंग रोल भी बेहतरीन था। लिहाजा वो काफी खुश थे। फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी जिससे गोविंदा को बहुत उम्मीद थी। मगर जब रिलीज होने के बाद उन्होंने फिल्म को देखा तो उन्हें बड़ा झटका लगा था। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म से गोविंदा के काफी सारे सीन्स काट दिए गए थे तथा उनके किरदार को काफी छोटा कर दिया गया था। उस समय उन्हें लगा कि वो फिल्म में किसी जूनियर आर्टिस्ट की भांति थे।    

वही कहा जाता है कि जब अमिताभ बच्चन के करियर का बुरा दौर चल रहा था तब गोविंदा ने ही उनकी एंट्री बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में कराई थी। फिल्म कॉमेडी जोनर की थी तथा लोगों की इनकी जोड़ी खूब पसंद आई तथा वो खुलकर हंसे। इस फिल्म ने अमिताभ को काफी सहारा दिया। मगर जब गोविंदा ने उन्हीं के बेटे अभिषेक की फिल्म से अपना करियर संवारना चाहा तो उन्हें वो अवसर नहीं प्राप्त हुआ तथा शायद इसका मलाल हमेशा गोविंदा के मन में रहेगा। 

सलमान खान की इस चीज से नफरत करते है नवाजुद्दीन सिद्दीकी, खुद किया खुलासा

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर ने किया फैंस को निराश, इस फिल्म जैसी है कहानी!

VIDEO! विजय वर्मा ने उतारी पेपराजी की नक़ल, देखकर लोटपोट हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -