सलमान खान की इस चीज से नफरत करते है नवाजुद्दीन सिद्दीकी, खुद किया खुलासा

सलमान खान की इस चीज से नफरत करते है नवाजुद्दीन सिद्दीकी, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हाल ही में गाना यार का सताया हुआ है रिलीज हुआ है। गाने में उनके साथ शहनाज गिल दिखाई दे रही हैं। इस गाने के प्रमोशन के चलते नवाजुद्दीन ने अपनी निजी जिंदगी से लेकर अपने दोस्त और अभिनेता सलमान खान की शादी को लेकर भी कमेंट किया है। उन्होंने बताया कि वह सलमान खान की किस बात को पसंद करते हैं, किस चीज से नफरत एवं उनकी किस चीज को वह सहन करते हैं।

एक इंटरव्यू के चलते जब नवाजुद्दीन से पूछा गया कि सलमान की क्या चीजें पसंद है, क्या नहीं और क्या बर्दाश्त करते हैं तो उन्होंने कहा, 'वह जो डोनेशन करते हैं वो बहुत पसंद है क्योंकि कई चीजें तो लोगों को पता भी नहीं है जो वो महान काम करते हैं। किस चीज से नफरत करता हूं तो वो शादी क्यों नहीं करते बाकी उनकी तो सब चीजें बर्दाश्त कर लेता हूं।' नवाजुद्दीन से पूछा गया कि क्या कभी आपने प्यार में हद पार की है तो नवाजुद्दीन ने पुराने प्यार को याद कर रहा कि एक बार एक लड़की ने मुझे कहा  कि एक कैसेट ला दोगे मेरे लिए। मैंने बोला- हां ला दूंगा। मगर उसने कहा कि मुझे 10 मिनट में चाहिए। तो मैंने कहा कि हां ला दूंगा। उसने कहा पक्का तो मैंने कहा हां। 

तत्पश्चात, मैं उसके सामने नॉर्मल चला और जैसे ही उसकी गली से मुड़ा तब मैं भागा और ऐसा भागा कि मुझे भी नहीं पता कि मेरी कितनी स्पीड थी क्योंकि मैंने बोल तो दिया था कि मैं 10 मिनट में लेकर आ जाऊंगा, मगर वहां से बाजार आधे घंटे दूर था इसलिए मैं बिना कुछ सोचे-समझे बस भागता रहा। मैं फिर वापस आया और जैसे ही उसकी गली में पहुंचा तो नॉर्मल चलने लगा, सांस फूल रही थी, मगर उसके सामने नॉर्मल रहा। उसने फिर समय देखा और कहा, मगर 11 मिनट हो गए हैं। नवाजुद्दीन से फिर पूछा कि क्या लड़की इम्प्रेस हुई तो उन्होंने कहा नहीं। फिर नवाजुद्दीन से पूछा गया कि क्या उन्हें प्यार में धोखा मिला है तो उन्होंने कहा कई बार। मेरा तो इतना अनुभव है कि मैं बोलता हूं जिसको धोखा देना है आओ, धोखा देकर जाओ।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर ने किया फैंस को निराश, इस फिल्म जैसी है कहानी!

VIDEO! विजय वर्मा ने उतारी पेपराजी की नक़ल, देखकर लोटपोट हुए लोग

प्यार के सवाल पर रेखा ने दिया दिल छूने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -