चोट लगने की ख़बरों के बीच मुंबई पहुचें किंग खान
चोट लगने की ख़बरों के बीच मुंबई पहुचें किंग खान
Share:

बीते दिन शाहरुख खान को लेकर एक ऐसी खबर सुनने के लिए मिली थी कि जिसने उनके चाहने वालों का दिमाग हिलाकर रख डाला था।  बताया जा रहा था कि अपनी आगामी एक्शन मूवी की लॉस एंजेलिस में शूटिंग करते वक़्त एक्टर की नाक पर चोट लगी थी। इस घटना में वह बुरी तरह जख्मी हो गए थे, इसके कारण से उनकी नाक से खून भी बहने लग गया था। नाक पर चोट लगने की वजह से उनकी सर्जरी करनी पड़ी थी। लेकिन, किंग खान को आज सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस बीच उनकी नाम पर या कहीं पर भी किसी भी तरह की चोट का नामोनिशान तक नहीं दिखाई दिए। शाहरुख खान  का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

लॉस एंजिल्स में शाहरुख खान के साथ हुए हादसे की खबर के उपरांत किंग खान के प्रशंसक अभिनेता के हेल्थ के लिए चिंतित हो उठे। लेकिन सबके लिए खुशी की खबर है। खबरों का कहना है कि शाहरुख़ खान को बुधवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए भी देखा गया था। इस बीच वह पूरी तरह से स्वस्थ दिखाई दे रहे थे। खबर थी कि शाहरुख खान की नाक पर चोट लगने के बाद उन्हें मामूली चोट आई है और वह अपने मुंबई वापस आ चुके हैं, लेकिन आज शाहरुख खान के मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट होने के बाद यह खबर झूठी साबित होती हुई दिखाई दे रही है। 

शाहरुख खान का मुंबई एयरपोर्ट से निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। सुबह लगभग 4:30 बजे पैपराजी अकाउंट ने शाहरुख खान और उनकी टीम की मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए वीडियो साझा कर दिया है। बता दें कि शाहरुख़ नीली स्वेटशर्ट और काली टोपी एकदम फिट लग रहे थे। उनकी नाक पर कोई पट्टी नहीं लगी हुई थी, जैसा कि बीते दिन आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था। इतना ही नहीं शाहरुख खान के साथ उनकी पत्नी गौरी खान और छोटे बेटे अबराम खान को भी देखा गया है।

 

इस वीडियो के उपरांत फैंस ने राहत की सांस ली और वे लोग लगातार पोस्ट पर कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे भी देते हुए दिखाई दिए। किंग खान के फैन ने लिखते हुए कहा है कि, 'भगवान का शुक्र है कि वह अब ठीक हैं, मैं अच्छी नींद ले सकता हूं।' दूसरे प्रशंसक ने इस बारें में बोला हैं कि, 'भगवान का शुक्र है कि वह ठीक और स्वस्थ हैं।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'एलए में दुर्घटना का क्या हुआ? किसी ने बोला था कि उनकी नाक पर चोट लग गई है और उसकी सर्जरी हुई है? यदि उनकी सर्जरी हुई है तो नाक पर पट्टी कहां है?'

करियर में दूसरा मौका मिलने के बाद गोविंदा के साथ हुआ धोखा, जानिए पूरा किस्सा

सलमान खान की इस चीज से नफरत करते है नवाजुद्दीन सिद्दीकी, खुद किया खुलासा

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर ने किया फैंस को निराश, इस फिल्म जैसी है कहानी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -