इस टेनिस खिलाड़ी की फोयोस देख उड़ जाएंगे आपके होश
इस टेनिस खिलाड़ी की फोयोस देख उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

दुनिया की सबसे सेक्सी टेनिस प्लेयर राहेल स्टुहल्मन ने नए वर्ष का नए तरीके से स्वागत कर लिया है। अपनी धमाकेदार पोस्ट की वजह से  चर्चा में रहती राहेल स्टुहल्मन ने एक बार फिर से नए साल पर अपनी ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दी है। 31 साल की राहेल स्टुहल्मन इस पोस्ट में नीले रंग की हाल्टर नेक टू पीस में टेनिस स्कर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी मुस्कान दिल जीतने वाला कार्य भी कर चुकी है। 

ख़बरों का कहना है कि फोटो के साथ एक कैप्शन भी था इसमें लिखा था- सत्यापित आशा है कि सभी को नया साल मुबारक हो! मैं साल की शुरुआत कर रही हूं, सभी मुस्कुराएंगे। इस नए वर्ष में क्या सुधार करना चाह रहे है? बता दें कि राहेल स्टुहल्मन ने जैसे ही यह पोस्ट डाली, उनके इंस्टाग्राम समर्थन इस पर प्यार जताने के लिए उमड़ गए है। एक ने कहा- तुम सुंदर हो तो दूसरे ने लिखा- तुम सा नहीं देखा।

अपने इंस्टाग्राम पर रेचल ने दिल की बात करते हुए कहा हैं कि 'अपने टेनिस करियर के दौरान मैं उतनी देर कोर्ट पर रह नहीं पाई जितना मैं रहना चाहती थी। आज भी जब कोर्ट पर मैं खेलने की कोशिश करती हो तो अपनी टाइमिंग खोजने, पैरों को हिलाने और लय में आने पर मेरा फोकस रहता है। जल्दी शॉट लगाने की बजाय हमें गति पर नियंत्रण और शॉट प्लेसमेंट पर ज्यादा काम करना होता है। ' हालांकि रेचल की फोटो पर दर्जनों कमेंट उनका उत्साह बढ़ाने वाले थे लेकिन कुछेक फैंस ऐसे भी थे जिन्हें उनका फोटो पोस्ट करने का अंदाज भी भा चुका है। एक ने लिखा- उस बटन से अधिक कठिन कार्य कुछ भी नहीं है! बता दें कि रेचल मशहूर गोल्फ इंफ्लूएंसर पेजे स्पिरानाक की बड़ी प्रशंसकों में से एक कहे जाते है। रेचल ने खुद कहा था कि जिस तरह पेजे ने गोल्फ के क्षेत्र में नाम कमाया है, कुछ ऐसा ही वह टेनिस के लिए करना चाह रहे है। पेजे स्पिरानाक को बीते दिनों ही मैक्सिम ने ‘सेक्सिएस्ट वुमन अलाइव’ का खिताब भी दे दिया है। जिसके उपरांत से रेचल उनकी बड़ी फैन बन गई थी।  रेचल वक़्त-वक़्त पर अपने इंस्टाग्राम पर करीब अढ़ाई लाख प्रशंसकों के लिए हॉट फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

जिन 2 लोगों के कारण बची ऋषभ पंत की जान, वो क्रिकेटर से मिलने पहुंचे अस्पताल

ICU से बाहर आए ऋषभ पंत, सेहत को लेकर सामने आई ताजा अपडेट

'भारत को उसके घर में पटखनी देंगे..', ऑस्ट्रेलियाई कोच की खुली चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -