ICU से बाहर आए ऋषभ पंत, सेहत को लेकर सामने आई ताजा अपडेट
ICU से बाहर आए ऋषभ पंत, सेहत को लेकर सामने आई ताजा अपडेट
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत बीते शुक्रवार कार एक्सीडेंट में जख्मी हो गए थे. वह दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे, तो उनकी कार हादसे का शिकार हो गई थी. दिल्ली देहरादून हाईवे पर ऋषभ पंत की कार डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई थी. पंत को पैर और सिर में चोटें लगी थीं. उनका उपचार देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है. अब पंत की सेहत के संबंध में नई जानकारी मिली है.

क्रिकेटर की कार में डिवाइडर से टकराने के बाद आग भड़क उठी थी.  हालाँकि, पंत किसी प्रकार अपनी जान बचाने में सफल रहे थे. इसमें हरियाणा रोडवेज की बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने पंत की सहायता की थी. पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल में एडमिट कराया गया था फिर देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था. पंत की सेहत को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है.  मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से जानकारी दी गई है कि पंत की हालत में सुधार हो रहा है और उन्हें ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. हालांकि, उनके पैर में दर्द बरकरार है. उन्होंने कहा कि अभी तक MRI की कोई योजना नहीं है.

बता दें कि, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के डायरेक्टर श्याम शर्मा , बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने अस्पताल में पंत और उनके परिजनों से मुलाकात की.

'भारत को उसके घर में पटखनी देंगे..', ऑस्ट्रेलियाई कोच की खुली चुनौती

आखिर क्यों एशियाई मिश्रित टीम चैंपियनशिप से हटीं साइना

CWG के स्वर्ण पदक विजेता गौरव सोलंकी ने अंतिम 16 में बनाया अपना स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -