'भारत को उसके घर में पटखनी देंगे..', ऑस्ट्रेलियाई कोच की खुली चुनौती
'भारत को उसके घर में पटखनी देंगे..', ऑस्ट्रेलियाई कोच की खुली चुनौती
Share:

नई दिल्ली: वर्ष 2023 की शुरुआत हो चुकी है और अब हर किसी की निगाहें फरवरी में होने वाली भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ पर टिकी हैं. ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने भारत आने से पहले ही अपनी रणनीति स्पष्ट कर दी है. ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड का कहना है कि विदेशी दौरों से पहले प्रैक्टिस मैच नहीं खेलने की उनकी रणनीति भारत के खिलाफ फरवरी-मार्च में होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भी कारगर साबित होगी.

ऑस्ट्रेलिया का बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले प्रैक्टिस मैच खेलने की संभावना नहीं है और वह 9 फरवरी से नागपुर में आरम्भ होने वाले पहले टेस्ट क्रिकेट मैच से एक हफ्ते पूर्व ही भारत आएगी. मैकडोनाल्ड ने कहा कि भारत जाकर प्रैक्टिस मैच खेलने और परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाने से ज्यादा महत्वपूर्ण मानसिक और शारीरिक रूप से तरोताजा रहना है.

ऑस्ट्रेलिया का लक्ष्य 19 वर्ष में पहली बार भारत में सीरीज जीतना है. ‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’ के मुताबिक, मैकडोनाल्ड ने कहा कि हमने विदेशी दौरों पर पिछली कुछ श्रृंखलाओं में प्रैक्टिस मैच नहीं खेलने की रणनीति तैयार की है, हमें लगता है कि हमारी टीम को इस तरह के मुकाबले अभ्यास की आवश्यकता नहीं है. हम पहले टेस्ट मैच से एक हफ्ते पूर्व ही भारत जाएंगे, हम तैयारियों पर बहुत ज्यादा समय खर्च नहीं करना चाहते हैं.

खेल और उत्साह से भरा हुआ होगा ये साल

कैसे बनेंगे विश्व चैंपियन ? राहुल-रोहित की मौजूदगी में BCCI की अहम बैठक, इन 3 फैसलों पर लगी मुहर

वनडे टीम की अंतिम एकादश से बाहर होंगे केएल राहुल ? संजय बांगर ने जताई आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -