शाहरुख़ खान की फिल्म के फाइनल कट से डिलीट किए गए ये सारे सीन्स, OTT पर देख सकेंगे आप!
शाहरुख़ खान की फिल्म के फाइनल कट से डिलीट किए गए ये सारे सीन्स, OTT पर देख सकेंगे आप!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के प्रशंसक जवान देखने के बाद इस पर कई पोस्ट कर रहे हैं। अब एक फोरम पर कुछ लोगों ने फिल्म के सीन्स पर चर्चा की है। लोगों को लग रहा है कि निर्माताओं ने जवान के प्रिव्यू और टाइटल अनाउंसमेंट के कई सीन्स थिएटर में नहीं दिखाए। अब प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि OTT वर्जन पर उन्हें अनकट जवान देखने को मिल सकती है। लोगों को लग रहा है कि ये सारे सीन दिखाए जाते तो फिल्म 4 घंटे की हो जाती। 

शाहरुख खान की फिल्म जवान की बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिपोर्ट्स हैं। उनके प्रशंसकों की भीड़ फिल्म देखने जुट रही है। अब कुछ लोगों ने फिल्म के OTT पर आने का इंतजार भी आरम्भ कर दिया। Reddit उपयोगकर्ताओं का फिल्म से जुड़ा डिसकशन सोशल मीडिया पर वायरल है। लोगों ने सीन साझा करके लिखा है कि जवान में ये सब नहीं नजर आया। 

एक शख्स ने लिखा है, उनके पास बहुत सारा मटीरियल था जैसे कि टाइटल अनाउंसमेंट तथा प्रीव्यू की चीजें फाइनल कट में नहीं आ पाईं। शायद उन्होंने लीक हुए सीन भी हटा दिए क्योंकि वे ऐसा कर सकते थे। फिल्म बहुत फास्ट है 2 घंटे 45 मिनट की। लोगों ने कुछ सीन्स भी साझा किए हैं, जो फिल्म में नहीं थे। इसमें लिखा है कि नयनतारा अपने ससुर को ऐसे क्यों देख रही है। एक सीन साझा करते हुए लिखा है, कि कुछ दिन पहले सीन लीक हुआ था जिसमें नयनतारा की डैडी शाहरुख से फाइट थी। लेकिन यह सीन फिल्म में नहीं दिखा शायद कट कर दिया गया। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

PM मोदी-बाइडन के वायरल वीडियो पर आई कंगना रनौत की प्रतिक्रिया, बोली- 'कैसा कलयुग मनुष्य के सिर पर नाच रहा है'

फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कही ये बड़ी बात

आखिर क्यों सलमान-शाहरुख के साथ काम नहीं करते हैं अनुराग कश्यप? खुद डायरेक्टर ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -