फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कही ये बड़ी बात
फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कही ये बड़ी बात
Share:

मशहूर फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह भारत की पहली बायो साइंस फिल्म है। विवेक अग्निहोत्री की इससे पहले फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' आई थी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। उसके पश्चात् से ही उनकी इस फिल्म का भी इंतजार किया जाने लगा। 'द वैक्सीन वॉर' कोरोना काल के चलते की कहानी है कि किस प्रकार भारतीय वैज्ञानिकों ने वैक्सीन निकाली। विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि उनकी फिल्म को लेकर इंडस्ट्री का बर्ताव ऐसा था जैसी यह फिल्म अस्तित्व में ही नहीं है।

विवेक अग्निहोत्री पहले भी बॉलीवुड में गैंगअप की बातें खुलकर बोलते रहे हैं। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'यदि आप न्यूज चैनल्स और न्यूजपेपर्स में आगामी फिल्मों की लिस्ट देखें तो उसमें कहीं द वैक्सीन वॉर नहीं नजर आयेंगी। बीते 9 महीनों से लोगों को पता था कि हम यह फिल्म बना रहे हैं। प्रातः एक ट्रेड एनालिस्ट ने मुझे इस महीने की फिल्मों की एक ऐसी लिस्ट भेजी जिसमें उन्होंने कहा कि इस महीने एक और फिल्म हिट होगी तथा वह 28 सितंबर को रिलीज होगी।'

फिल्म का कहीं जिक्र नहीं होने के कारण फाइनेंसर्स मिलने में समस्या होती है। आगे विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि 'रिलीज की उस लिस्ट में हमारा नाम ही नहीं था तो अगर हम हैं ही नहीं तो कोई हमारी फिल्म को फाइनेंस क्यों करेगा? ऐसी स्थिति में मुझे कुआं खुद खोदना पड़ता है तथा पानी निकालना पड़ता है।' 'द वैक्सीन वॉर' में नाना पाटेकर वैज्ञानिकों के प्रमुख के किरदार में हैं जो कोरोना के लिए भारत के पहले वैक्सीन को बनाने के प्रयास में हैं। फिल्म के अन्य स्टार्स में अनुपम खेर, राइमा सेन एवं पल्लवी जोशी ने अहम किरदार निभाया है। यह 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में अमेरिका में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई जहां इसे स्टैंडिंग ओवैशन मिला।

'बूढ़े और फ्रस्ट्रेट हो गए हैं आप', नसीरुद्दीन शाह पर भड़के विवेक अग्निहोत्री

जवान की सक्सेस में है बॉलीवुड के इस एक्टर का हाथ, ऐसे किया SRK का सपोर्ट

टोनी कक्कड़ और मनीषा रानी के रिश्ते पर नेहा कक्कड़ के पति ने लगाई मुहर! ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -