PM मोदी-बाइडन के वायरल वीडियो पर आई कंगना रनौत की प्रतिक्रिया, बोली- 'कैसा कलयुग मनुष्य के सिर पर नाच रहा है'
PM मोदी-बाइडन के वायरल वीडियो पर आई कंगना रनौत की प्रतिक्रिया, बोली- 'कैसा कलयुग मनुष्य के सिर पर नाच रहा है'
Share:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के वीडियो पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की प्रतिक्रिया आई है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में ग्लास है तथा इसके चलते जो बाइडन उनसे कुछ बोलते हैं, जिसपर वह हंसने लगते हैं। टोस्ट के इस वीडियो पर कई लोग इसको लेकर सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी का मजाक बना रहे हैं। कंगना ने अब उन सभी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। इतना ही नहीं कंगना की बात पर कई लोगों ने उनका समर्थन किया है।

कंगना ने लिखा, 'कैसा कलयुग मनुष्य के सिर पर नाच रहा है, जोकि पशुओं के मास या रक्त का आहार नहीं करता, जो कभी धूम्रपान या मदिरा सेवन नहीं करता ऐसे भले मानुष को नीचा दिखाया जा रहा है कि पेग पकड़ कर हवा में घुमाना नहीं आता।' इसके आगे कंगना ने लिखा, 'शराब मेडिकली, क्लिनिकली तथा साइंटिफिकली हर तरीके से ह्यूमन सिस्टम के लिए खराब है। क्या जो बाइडेन जमीन पर बैठकर हाथ से खाना खा सकते हैं? हमारे प्रधानमंत्री को उन सबसे क्या फर्क पड़ता है जो उनके स्टैंडर्ड से बहुत नीचे है।'

बता दें कि कंगना अक्सर प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करती रहती हैं। बीते वर्ष प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर कंगना ने उन्हें इस प्लैनेट का सबसे पावरफुल आदमी बताया था। कंगना ने लिखा था, बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से लेकर अब प्लैनेट का सबसे पावर फुल आदमी बनने तक आपकी क्या बेहतरीन जर्नी रही है। मैं आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करती हूं। हम सब बहुत खुशनसीब हैं कि आप हमारे लीडर हैं। 

फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कही ये बड़ी बात

आखिर क्यों सलमान-शाहरुख के साथ काम नहीं करते हैं अनुराग कश्यप? खुद डायरेक्टर ने बताई वजह

'बूढ़े और फ्रस्ट्रेट हो गए हैं आप', नसीरुद्दीन शाह पर भड़के विवेक अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -