'आप तो रहे नहीं हो मेरे साथ तो आपको क्या पता मैं...', नाराज सास से बोली अंकिता लोखंडे
'आप तो रहे नहीं हो मेरे साथ तो आपको क्या पता मैं...', नाराज सास से बोली अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में फिलहाल फैमिली वीक चल रहा है और सभी प्रतियोगियों के घरवाले शो में आ गए हैं। अंकिता लोखंडे की सास यानी विक्की जैन की मां शो पर आईं। एक ओर जहां उन्होंने बेटे विक्की को बहुत प्यार दिया वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे को बहुत सुनाया। अपनी सास की बातों से दुखी होकर अभिनेत्री रात में उनसे बात करने जाती हैं और अपने दिल की बात बोलती हैं। वह उन्हें अपने और विक्की के रिश्ते को समझाती हैं।

अंकिता बोलती हैं, 'सिर्फ मैं ही गलत नहीं हूं मम्मा। मैं यह बोलना चाहती हूं कि दोनों तरफ से चीजें हैं। मैंने बहुत मेहनत से रिश्ते बनाए हैं। मैंने सबको बहुत प्यार किया है और पापा मेरे बारे में ऐसा सोचते हैं, घरवाले सब मेरे लिए जो महसूस कर रहे हैं मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा। मैं जो यहां हूं, बाहर भी वैसी ही हूं। आप तो रहे नहीं हो न मेरे साथ कभी तो आपको पता ही नहीं है कि मैं कैसे रहती हूं और विक्की कैसे रहता है। मुझे इसलिए लगता है कि आपको ये बताना जरूरी है कि हम ऐसे ही मस्ती करते रहते हैं। मुझे यह सब चीजें बहुत परेशान कर रही है कि मेरे घरवाले शायद मुझे समझ नहीं पा रहे हैं।'

अंकिता फिर भावुक हो जाती हैं और बोलती हैं कि पापा को, आपको, विक्की को और पूरे परिवार को मैं हाथ जोड़कर सॉरी बोलना चाहती हूं अगर मेरे कारण आप लोग दुखी हुए हो तो। विक्की, अंकिता को शांत करवाते हैं तथा बोलते हैं कि आखिर में यही मायने रखता है कि तुम क्या सोच रही हो और मैं क्या सोचता हूं, बाकी लोगों का क्या ही है। विक्की, अंकिता को गले लगाते हैं और वह भी सॉरी बोलते हैं। अंकिता कहती हैं कि विक्की हम इतना प्यार करते हैं तो ऐसे लड़ते क्यों हैं।

विक्की जैन को करण जौहर ने लगाई फटकार, बोले- 'अंकिता लोखंडे का करना था सपोर्ट'

बिग बॉस के घर में आते ही मुनव्वर फारुकी की बहन ने फोड़ा बम, सुनकर हैरान हुए कॉमेडियन

अभिषेक संग बेटी ईशा के रिलेशनशिप पर पिता ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, समर्थ को दामाद कहने पर भड़के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -