विक्की जैन को करण जौहर ने लगाई फटकार, बोले- 'अंकिता लोखंडे का करना था सपोर्ट'
विक्की जैन को करण जौहर ने लगाई फटकार, बोले- 'अंकिता लोखंडे का करना था सपोर्ट'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की जोड़ी पर सबकी नजर रहती है। शो में दोनों को लगभग हर दिन झगड़ते हुए देखा जाता है। वही इस सप्ताह शो में अंकिता की सास और मां ने शिरकत की थी। मां ने बेटी को सपोर्ट कर उन्हें सलाह दी तो वहीं सास ने उनपर कई आरोप लगाए।

सास का कहना था कि अंकिता विक्की के साथ अच्छा बर्ताव नहीं करती हैं। साथ ही अंकिता के विक्की को लात और चप्पल मारने को लेकर उन्होंने अंकिता लोखंडे को काफी सुनाया था। अंकिता की सास का कहना था कि जब उन्होंने विक्की को लात मारी तो उनके ससुर ने उनकी मां को कॉल कर पूछा था कि क्या वो भी अपने पति के साथ ऐसा करती थीं। ये बात अंकिता लोखंडे को पसंद नहीं आई थी। उन्होंने कहा था कि ये गलत हुआ है। उनके ससुराल वालों को उनकी और विक्की की लड़ाई के बीच उनके मां-बाप को नहीं लाना चाहिए। वही इस पूरे मामले में विक्की जैन पत्नी अंकिता से कटे दिखाई दिए थे। सास के आरोपों का सामना अंकिता लोखंडे ने अकेले ही सहा। विक्की को अंकिता और अपनी मां के अकेले बात करने पर सवाल करते भी नहीं देखा गया।

वही इस वीकेंड का वार पर इसी बात को लेकर होस्ट करण जौहर विक्की को फटकार लगाते हुए दिखाई देंगे। शो के नए प्रोमो में करण को बोलते देखा कि विक्की को अंकिता के साथ खड़ा रहना चाहिए था। करण प्रोमो में बोल रहे हैं कि जब विक्की की मां अंकिता को बातें सुना रही थीं तो विक्की को उनके साथ खड़े रहना चाहिए था। मां को कुछ न भी कहें फिर भी अंकिता से पूछना चाहिए था कि क्या हुआ है। प्रोमो में विक्की, अंकिता से बात करते दिखाई दे रहे हैं। अंकिता उन्हें ससुर की मां को कॉल के बारे में बताती हैं और विक्की बोलते हैं- आपके पिता क्या करते। अब आगे क्या होगा देखना होगा।

बिग बॉस के घर में आते ही मुनव्वर फारुकी की बहन ने फोड़ा बम, सुनकर हैरान हुए कॉमेडियन

अभिषेक संग बेटी ईशा के रिलेशनशिप पर पिता ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, समर्थ को दामाद कहने पर भड़के

अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं रश्मि देसाई, बोली- ''वो रोड पर नहीं थी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -