अभिषेक संग बेटी ईशा के रिलेशनशिप पर पिता ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, समर्थ को दामाद कहने पर भड़के
अभिषेक संग बेटी ईशा के रिलेशनशिप पर पिता ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, समर्थ को दामाद कहने पर भड़के
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर से बाहर निकलने के बाद ईशा मालवीय के पिता ने बड़े ही चौंकाने वाले बयान दिए। उन्होंने ये मानने से मना कर दिया कि अभिषेक कुमार, ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड हैं। उन्होंने इंटरव्यू के चलते अभिषेक को ईशा का सह-कलाकार बताया। वहीं समर्थ को दामाद बोलने पर भड़क गए। उन्होंने ईशा और समर्थ के रिलेशनशिप पर भी बात की।

इंटरव्यू के चलते जब ईशा के पिता से उनकी बेटी और अभिषेक के रिलेशनशिप के बारे में सवाल किया जब उन्होंने अभिषेक को ईशा का एक्स-बॉयफ्रेंड मानने से मना कर दिया। उन्होंने कहा, 'अभिषेक, ईशा के को-स्टार थे। उड़ारियां का यूनिट बहुत बड़ा था तथा उसके बहुत सारे को-स्टार थे। आपकी अगर किसी से केमिस्ट्री अच्छी होती है तो उसके फ्रेंड जोन में था अभिषेक। इसमें गलत या सही कुछ नहीं है।' इसी इंटरव्यू के चलते जब ईशा के पिता से पूछा गया कि उन्हें समर्थ बतौर दामाद कैसे लगते हैं तब वह भड़क गए। 

उन्होंने कहा, 'अभी ईशा की शादी थोड़ी हुई है जो आप बोल रहे हो कि समर्थ दामाद के रूप में कैसा लगता है। 20 वर्ष की मेरी बेटी है, 19 वर्ष की। आप अगर एक 19 साल की लड़की का मैच्योरिटी लेवल, 40 वर्ष के इंसान के साथ मैच करना चाहेंगे या सोचेंगे कि वह उसे लेवल की सोच रखे...तो मेरी जिंदगी में भी 25 दोस्त आए होंगे, मगर आज इस मकाम पर मैं चुन चुका हूं कि मुझे किनके साथ बात करनी है। आपकी जिंदगी में अच्छे और बुरे दोनों तरह के लोग आते हैं वो आपको चुनना पड़ता है कि आपको किसके साथ रहना है।' इंटरव्यू के चलते ईशा के पिता ने कहा कि वह ईशा और समर्थ के रिलेशनशिप को अप्रूव नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, 'मैं ईशा और समर्थ के रिलेशनशिप को अप्रूव नहीं करूंगा। अभी मैं इस विषय पर बात नहीं करना चाहूंगा। बिग बॉस जब खत्म होगा तब हम साथ बैठेंगे और पूरा परिवार मिलकर इस पर बात करेगा।'

अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं रश्मि देसाई, बोली- ''वो रोड पर नहीं थी...'

मां की ट्रोलिंग से भड़के विक्की जैन, अंकिता लोखंडे से पूछ डाले ये तीखे सवाल

ईशा संग समर्थ के खुलेआम रोमांस करने पर आई पिता की प्रतिक्रिया, बोले- 'शर्म नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -