'आपको एक लड़के के ऊपर चढ़ना है', चंद पैसों के लिए मेकर्स ने उर्फी जावेद से करवाया था ये काम
'आपको एक लड़के के ऊपर चढ़ना है', चंद पैसों के लिए मेकर्स ने उर्फी जावेद से करवाया था ये काम
Share:

टीवी की मशहूर हसीना उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बहुत कम समय में फैशन इंडस्ट्री में जगह बना ली है। विशेष बात है कि उर्फी के ऑउटफिट कोई और नहीं बल्कि खुद उर्फी ही डिजाइन करती हैं तथा उन्हें सिलती भी हैं। उर्फी जितना ड्रेसिंग सेन्स के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी। हाल ही में उर्फी ने एक इंटरव्यू में कहा कि 2500 रुपये कमाने के लिए उन्हें किस हद तक जाना पड़ गया था।

अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। उर्फी जावेद ने बताया कि 12वीं क्लास तक पढ़ी हैं तथा स्कूल के बाद केवल 6 महीने के लिए कॉलेज गईं। इसमें भी वो कॉलेज बंक मारकर ऑडिशन के लिए कई बार जाती रहीं। इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा कि रुपयों की इतनी अधिक तंगी थी कि वो किसी भी प्रकार का छोटा सा किरदार करने के लिए भी तैयार हो गई थीं। अपनी पहली कमाई के बारे में बात करते हुए उर्फी जावेद ने कहा- 'मैं ऑडीशन देने गई थी लीड किरदार के लिए, लेकिन निर्माताओं ने मुझे एक दिन का किरदार ऑफर किया। 

मेकर्स ने उनसे बोला था कि सीन में एक लड़का होगा। उस पर आपको चढ़ जाना है। सुनने में ये थोड़ा चौंकाने वाला है लेकिन रुपयों की इतनी अधिक आवश्यकता थी कि मैंने वो ऑफर लिया तथा काम किया। मुझे कई बार पछतावा होता है कि मैंने रुपयों के लिए कितने छोटे-छोटे किरदार में काम किया है।' वही उर्फी अपने इस बयान के कारण इस समय सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

हिमांशी खुराना ने स्विमिंग पूल में लगाई आग, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

डिलीवरी वीडियो के बाद भारती सिंह ने शेयर किया नया पोस्ट, देखकर झूमे फैंस

VIDEO! ऐसी जगह से खिसक गई राखी सावंत की ड्रेस, देखते रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -