VIDEO! ऐसी जगह से खिसक गई राखी सावंत की ड्रेस, देखते रह गए लोग
VIDEO! ऐसी जगह से खिसक गई राखी सावंत की ड्रेस, देखते रह गए लोग
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर फ़िल्मकार एस।एस।राजामौली की फिल्म RRR रिलीज के दिन से ही निरंतर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। ये फिल्म इस सप्ताह बड़ी ही सरलता ने 1000 करोड़ का वर्ल्डवाइड आंकड़ा पार कर लेगी। ऐसे में मुंबई में इस मूवी की सक्सेस पार्टी रखी गई। इस पार्टी में आमिर खान से लेकर जॉनी लीवर एवं मशहूर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी पहुंचीं। रेड कारपेट पर पोज देते समय राखी सावंत की ड्रेस ऐसी जगह से खिसक रही थी कि राखी सावंत ने स्वयं की लाज बचाने के लिए कुछ ऐसा किया कि सब कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। 

वही इस अवसर पर राखी सावंत ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि वो उनके लिए ही दिक्कत बन गई। राखी सावंत रेड कारपेट पर ऑरेंज कलर के क्रॉप टॉप के साथ उसी कलर की फिटिंग की टाइट स्कर्ट पहने हुई थीं। राखी सावंत की इस स्कर्ट में ऊपर की ओर से कट लगा हुआ था। यही कट राखी सावंत के लिए परेशानी की वजह बन गया।

वही सोशल मीडिया पर राखी सावंत का रेड कारपेट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि राखी बॉलीवुड के लोकप्रिय कॉमेडियन जॉनी लीवर संग रेड कारपेट पर पोज देने लगती हैं। इस के चलते राखी सावंत की स्कर्ट थाई की ओर से हल्की खिसक जाती है। वीडियो में राखी थोड़ा असहज लगती हैं। तत्पश्चात, राखी सावंत एक हाथ से स्कर्ट को पकड़ती हैं तथा थाई को ऊपर की ओर से कवर करने का प्रयास करती हैं। ये नजारा कैमरे में कैद हो जाता है। वही राखी सावंत का ये वीडियो इंटरनेट पर चर्चाओं में छाया हुआ है।

रोजे में खाना देखकर कैसा होता है हाल? इस अदाकारा ने वीडियो शेयर कर बताया सच

बार-बार पूनम पांडे के वीडियोज देखता है ये शख्स, 'Lock Upp' में हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा

इस मशहूर एक्टर को पसंद करती है उर्फी जावेद, खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -