गिगी हदीद की माँ ने शेयर की अपनी नाती की तस्वीर

गिगी हदीद की माँ ने शेयर की अपनी नाती की तस्वीर

ज़ैन मलिक और गीगी हदीद के घर हाल ही में एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, 25 वर्षीय सुपरमॉडल ने 19 सितंबर को अपने पेंसिल्वेनिया फार्म में जन्म दिया था, अब तक बेबी जिगी के बारे में बहुत कम विवरण सामने आए हैं। इसके अलावा, प्रशंसकों को यह भी नहीं पता है कि नए माता-पिता ने अपने बच्चे का नाम क्या रखा है।

हाल ही में, दंपति ने अपने प्रशंसकों के साथ अपने नन्हे मुन्ने की एक छोटी सी झलक देखने के लिए इंस्टाग्राम पर ले गए। इसी तरह का रास्ता लेते हुए गीगी की मां योलान्डा हदीद हैं जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने दिल की धड़कन कैप्शन में इतने प्यार से बेबी ज़ीगी की बौछार करते हुए अपने नाती की तस्वीर शेयर की है। एंडिंग स्नैप में, आप बेवर्ली हिल्स के पूर्व रियल हाउसवाइव्स को बेबी जिगी के छोटे हाथ को पकड़े हुए देखते हैं, क्योंकि ज़ैन और गीगी की बेटी एक आरामदायक फुल-स्लीव वाली हसी में लिपटी हुई है। ओमा ने लिखा, "My heart is expending with so much love and joy for this little baby girl she is an angel sent to us from above.....Thank you Mommy & Daddy for making me a Oma, I love every minute of it."

नए माता-पिता ज्यादातर अपने बच्चे की देखभाल करते हुए इसे नीची बनाए रखते हैं, लेकिन गिगी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में जॉय के बंडल का स्वागत करते हुए ज़ैन मलिक और गीगी हदीद की डेट नाइट पोस्ट में अपने अनुयायियों के साथ कई उपचार किए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by YOLANDA (@yolanda.hadid) on

जस्टिन बीबर का नया गाना हुआ रिलीज़

क्रिस हेस्वर्थ ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खोले कई राज

हैले बीबर ने अपनी ऊँगली पर बनबाया जस्टिन के नाम का टेटू