जस्टिन बीबर का नया गाना हुआ रिलीज़

जस्टिन बीबर का नया गाना हुआ रिलीज़

एसएनएल प्रदर्शन पहले ही शुरू हो चुके हैं और यह जस्टिन बीबर था जिसने बहुत ही शानदार प्रदर्शन दिया। सैटरडे नाइट लाइव में यह एक पवित्र और लोनली रात थी और सभी शिष्टाचार जस्टिन बीबर के पास जाते हैं। अंतरराष्ट्रीय गायक ने इस सप्ताह के अंत में मंच पर अपने दो परिचय ट्रैक लाए और यह देखने के लिए एक दृश्य था। 25 वर्षीय गायक ने पहली बार पवित्र प्रदर्शन किया। एसएनएल चरण एक मेक-अप चैपल में तब्दील हो गया, जहां जस्टिन को सफेद कछुए की गर्दन और गहरे रंग की पैंट पहने एक जोड़े को सर्दियों की टोपी के साथ देखा गया। गायक ने गीत के अधिकांश भाग को गाया, इससे पहले कि चांस द रैपर ने उनके साथ काम किया।

जैसे ही दोनों का अंत हुआ, इससे पहले कि वह झुकते, जस्टिन नेत्रहीन भावुक थे और चांस ने उनकी पीठ थपथपाकर उन्हें दिलासा दी। जस्टिन ने फिर अपने दूसरे प्रदर्शन की ओर रुख किया, जो एसएनएल ग्रीन रूम से शुरू हुआ, कुछ दिनों पहले जारी किए गए गीत के संगीत वीडियो की याद दिलाता है। गायक गाने से पहले दर्पण के सामने बैठा होता है और मंच की ओर उतरता है जहां बेनी ब्लैंको उसे मंच पर शामिल कर रहा है।

जस्टिन के शक्तिशाली प्रदर्शन की समाप्ति ब्लैंको के गले लगने से हुई। कैमरामैन ने हैली बीबर को सैटरडे नाइट लाइव स्टूडियो में जाने का अवसर दिया। मॉडल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बैक-द-सीन वीडियो साझा किया, जिसमें रिकॉर्डिंग के लिए एक उमस भरी काली पोशाक थी। मॉडल ने एसएनएल स्टूडियो में कमरे में पिन की गई एक युवा जेबी की तस्वीर भी साझा की, और अपने प्रशंसकों से पूछा, "कौन डाट?" उनके लोनली प्रदर्शन में भी फोटो देखी गई थी।

क्रिस हेस्वर्थ ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खोले कई राज

हैले बीबर ने अपनी ऊँगली पर बनबाया जस्टिन के नाम का टेटू

क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन फिर साथ करने वाले है काम