क्रिस हेस्वर्थ ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खोले कई राज

क्रिस हेस्वर्थ ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खोले कई राज

फैंस को क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर थोर: लव एंड थंडर का बेसब्री से इंतजार है। क्रिस इस साल फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन उत्पादन अनिवार्य रूप से बंद होने के कारण ऐसा हो न सका। अब जब क्रिस को बहुप्रतीक्षित MCU (मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स) फिल्म के लिए फिल्म की शूटिंग शुरू होती है, तो क्रिस ने कुछ पुष्टि की।

क्रिस हेम्सवर्थ ने पुष्टि की कि फिल्मांकन जनवरी में शुरू होता है। अटकलें थीं कि 2021 की शुरुआत में थंडर के भगवान के लिए अगली साहसिक प्रक्रिया शुरू होगी। अब अभिनेता के मुंह से सीधे, प्रशंसकों को पुष्टि मिलती है कि अगला साहसिक कार्य शुरू हो गया है। कॉमिकबुक के माध्यम से स्विस्से विटामिन्स एंड सप्लीमेंट्स के लिए कृति खरबंदा के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, हेम्सवर्थ ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की और प्रशंसक फिल्म से क्या उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने कहा, "मैं अभी थोर [ लव एंड थंडर] की शूटिंग करने वाला हूं, लेकिन जाहिर है, इसे वापस धक्का दिया गया। मैं इसे जनवरी में शुरू करूंगा।"

क्रिस ने यह खुलासा करते हुए बताया कि कैसे यह उनकी पहली आठवीं मार्वल फिल्म है जबकि चौथी थोर स्टैंडअलोन फिल्म है। 37 वर्षीय अभिनेता "उत्साहित" हैं, जो पिछली तीन फिल्मों की तरह कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्होंने निश्चित रूप से "लिफाफे को धक्का दिया।" जबकि हेम्सवर्थ ने स्वीकार किया कि थोर के कुछ अलग संस्करण हैं, क्रिस का मानना है कि लोग अब "नाटकीय परिवर्तन" की उम्मीद कर रहे हैं। थोर अभिनेता ने आगे कहा, "हमने हमारे लिए अपना काम पूरा कर लिया है। तायका वेट्टी, वह वापस निर्देशित करने के लिए हैं। अभी वह पटकथा लिख रहे हैं। नताली पोर्टमैन फिल्म, टेसा थॉम्पसन में बनने जा रही हैं। इसलिए, हम ' वी ने वहां के कलाकारों और कलाकारों और कलाकारों की शानदार तरीके से पूरा करने वाले है। "

हैले बीबर ने अपनी ऊँगली पर बनबाया जस्टिन के नाम का टेटू

क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन फिर साथ करने वाले है काम

मशहूर हॉलीवुड अभिनेता के पिता का इस वजह से हुआ निधन