हैली बीबर ने अपनी ऊँगली पर बनवाया जस्टिन के नाम का टेटू

हैली बीबर ने अपनी ऊँगली पर बनवाया जस्टिन के नाम का टेटू

लोकप्रिय जोड़ी हैली बीबर और जस्टिन बीबर अपने प्रशंसकों को युगल गोल देने से कभी नहीं चूकते। वे एक-दूसरे के साथ प्यार में उतने ही पागल हैं जितने कि वे पहली बार डेटिंग करने के दौरान थे। उन्होंने देखा है कई बार टॉगल का आनंद लेते हुए पूरे जीवन में टी लाइफ का आनंद लेते हैं। अब, हैली ने अपनी उंगली पर बीबर के लिए अपना प्यार जताया है। उन्होंने उनके नाम का टेटू बनवाया है।

आपको बता दें कि हैली बीबर ने अपने पति जस्टिन बीबर को वेडिंग रिंग फिंगर टैटू ट्रिब्यूट दिया है। गायक का आरंभ एक शानदार संकेत के साथ हुआ था। टैटू कलाकार मिस्टर के द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई फिंगर टैटू का खुलासा किया गया। टैटू कलाकार ने यह भी खुलासा किया कि हैली को उसकी गर्दन पर एक टैटू मिला। गर्दन कला ने पढ़ा, "बेलेज़ा" जो सौंदर्य के लिए पुर्तगाली है। जस्टिन के दो हफ्ते बाद सामने आए टैटू में उनकी गर्दन पर गुलाब का टैटू था। टैटू कलाकार ने अपने ग्राहक के फाइन लाइन बॉडी आर्ट के ब्लैक एंड व्हाइट स्नैप्स को अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा किया और कैप्शन में बताया "J @ पुर्तगाली में @justinbieber और beleza की सुंदरता के लिए है। 

आपको बता दें कि इस जोड़े ने सितंबर 2018 में न्यूयॉर्क के एक कोर्टहाउस में शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन उनकी बड़ी शादी पिछले साल साउथ कैरोलिना के लग्जरी वॉटरफ्रंट रिसॉर्ट मॉन्टेज पामेटो ब्लफ में हुई थी।

 

क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन फिर साथ करने वाले है काम

मशहूर हॉलीवुड अभिनेता के पिता का इस वजह से हुआ निधन

हॉलीवुड गायिका एडेल बहुत उत्साहित है उसे SNL होस्टिंग पहली फिल्म मिल गया