बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए हिंदी भाषा सीख रही योहानी
बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए हिंदी भाषा सीख रही योहानी
Share:

मनिके मागे हिते...गाकर रातो-रात सेंसेशन बनीं श्रीलंका की योहानी अब बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए सपनों की नगरी मुंबई  में बस चुकी है। मुंबई में इन दिनों हिंदी सीख रहीं योहानी ने मीडिया से वार्तालाप में जहां अपने इस गाने के पीछे की स्टोरी बताई है, वहीं अपने फ्यूचर प्लान का भी विस्तार से बताया है।

मनिका मागे हीते आज भी लोगों की जुबान पर बना हुआ  है। उसे मिली लोकप्रियता से योहानी खुश भी हैं और हैरान भी। उन्हें सबसे बड़ी उपलब्धि यही लगती है कि उनके गाने ने भाषा का एक और बैरियर पूरी तरह से तोड़ दिया है, देश की सरहदों को बेमानी कर दिया और अलग-अलग देशों के, अलग-अलग भाषाओं के लोगों को एकसाथ जोड़ा जा चुका है। योहानी कहती हैं कि इस गाने की लोकप्रियता का कारण से ही वे मुंबई शिफ्ट हो गई हैं।

हिंदी सीखने पर फोकस: फिलहाल योहानी का सारा फोकस हिंदी सीखने पर है। मैं रोजाना 2-2 टीचर्स से हिंदी की क्लासेस लेने लगी है, जो मेरी डिक्शन व लैंग्वेज पर कार्य कर रहे हैं। ये दोनों ही ट्रेनर हिंदी स्कूल के शिक्षक है। हालांकि अभिनय में लक आजमाने को लेकर उन्होंने नहीं सोचा है। वो बोलती है मैं यहां सिंगिंग में अपना करियर बनाने के लिए आई हूँ। मेरी प्राथमिकता म्यूजिक ही रहने वाली है मैं हिंदी म्यूजिक पर बहुत काम कर रही हूं। मैं बॉलीवुड के पुराने गानों को सुन रही हूं। दशक दर दशक कैसे यहां की म्यूजिक ने इवॉल्व किया है। 

योहानी का इस बारें में बोलना है कि मैं बादशाह संग गाना चाहती हूं। इसके अलावा नेहा कक्कड़ के साथ भी कोलैब्रेट करना का भी इरादा बन चुका है। जिसके साथ साथ मेरी ख्वाहिश है कि मैं आलिया भट्ट के लिए गाना गाऊं, वो मुझे बहुत पसंद हैं। वहीं रणवीर सिंह के साथ रैप भी करना चाह रही हूँ। 

फैमिली से दूर दूसरे देश में रह रही योहानी इस बारें में बोलती है, मैं बहुत ट्रैवल करती हूं। परिवार की याद आती है या इमोशनल हो जाती हूं, तो वो सारा इमोशन मैं म्यूजिक में डालने का प्रयास कर रही हूँ। उसी वक्त कोई सॉन्ग या धुन बनाने में लग जाती हूं ताकि क्रिएशन रियल लग रहे है। उनके परिवार में माता-पिता और छोटी बहन हैं, इसके अलावा डॉग किटी को भी वो परिवार का ही सदस्य मानाने लगी है। 

आज कहाँ है वीराना की खूबसूरत चुड़ैल, दाऊद इब्राहिम करता था परेशान

VIDEO: विजय ने किया अनन्या को Kiss, गुस्से में स्टेज छोड़कर जाने लगे रणवीर सिंह तो...

भारत की 15वीं राष्ट्रपति बनी द्रौपदी मुर्मू, कंगना से लेकर चिरंजीवी तक ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -