VIDEO: विजय ने किया अनन्या को Kiss, गुस्से में स्टेज छोड़कर जाने लगे रणवीर सिंह तो...
VIDEO: विजय ने किया अनन्या को Kiss, गुस्से में स्टेज छोड़कर जाने लगे रणवीर सिंह तो...
Share:

बीते गुरुवार का दिन फिल्म लाइगर की टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रहा। जी दरअसल इस दौरान फिल्म का ट्रेलर बड़े ही ग्रैंड तरीके से रिलीज किया गया। आप सभी को बता दें कि इसका ट्रेलर सिर्फ एक नहीं बल्कि 2 शहरों में रिलीज हुआ, हैदराबाद और मुंबई। इन दोनों जगह जमकर धमाका हुआ। बीते गुरुवार को हैदराबाद में सुबह ट्रेलर रिलीज किया तो वहीं मुंबई में शाम को। हालाँकि मुंबई में जो इवेंट हुआ वो काफी शानदार रहा क्योंकि इसमें रणवीर सिंह आए थे। इस दौरान रणवीर ने धमाका किया। वैसे रणवीर जहां होते हैं वहां मस्ती और धमाल तो होता ही है और ऐसा ही कुछ बीते गुरुवार के दिन भी हुआ।

अब वहीं का यानि उसी इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लाइगर यानी कि विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे के साथ कुछ ऐसा करते हैं कि रणवीर को बुरा लग जाता है और वह स्टेज छोड़कर जाते हैं। जी हाँ, अब इससे पहले कि आप सोचें कि कुछ हंगामा हुआ होगा तो हम आपको पहले ही बता दें कि ऐसा नहीं है। जी दरअसल, तीनों स्टार्स स्टेज पर फिल्म के गाने पर डांस करते हैं।

रणवीर पहले विजय के साथ डांस स्टेप करते हैं और उसके बाद अनन्या भी आती हैं और तीनों डांस करने लगते हैं कि तभी विजय, अनन्या को किस कर देते हैं। इस दौरान यह सब देखते ही रणवीर, विजय को थम्स अप करते हैं और मस्ती में स्टेज से जा रहे होते हैं। दूसरी तरफ अनन्या उन्हें रोकने उनके पीछे आती हैं और कहती हैं कि दूसरे गाल में वह किस कर दें। फिलहाल इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। हालाँकि यह वीडियो कई लोगों को अच्छा भी नहीं लग रहा है और वह रणवीर को ट्रोल कर रहे हैं।

VIDEO SOURCE: Friday Culture

 

'एक-दूसरे की जान ले सकते हैं नागा-सामंथा'!, करण के शो में एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

भारत की 15वीं राष्ट्रपति बनी द्रौपदी मुर्मू, कंगना से लेकर चिरंजीवी तक ने दी बधाई

पत्नी ट्विंकल से भीख मांगकर उनके हाथ-पैर जोड़ते हैं अक्षय, करण के शो में किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -