आज कहाँ है वीराना की खूबसूरत चुड़ैल, दाऊद इब्राहिम करता था परेशान
आज कहाँ है वीराना की खूबसूरत चुड़ैल, दाऊद इब्राहिम करता था परेशान
Share:

80- 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में कई हॉरर फिल्में बनीं। जी हाँ और इसी लिस्ट में शामिल रही वीराना. यह फिल्म सभी के लिए डरावनी थी और इस फिल्म में नजर आई चुड़ैल ने लोगों का दिल जीत लिया. जी हाँ, फिल्म में नजर आई चुड़ैल जैस्मिन की खूबसूरती और ग्लैमरस ने सबको दीवाना बना दिया था। आपको बता दें कि फिल्म वीराना में जैस्मिन के किरदार में नजर आईं अभिनेत्री का असल में नाम जैस्मिन धुन्ना था। जी हाँ और आपको याद हो तो फिल्म में जैस्मिन एक बुरी आत्मा के कब्जे में रहती हैं, जो अपनी खूबसूरती से मर्दों को रिझाकर अपना शिकार बनाती है। इस फिल्म में नजर आई एक्ट्रेस अपने खूबसूरत अंदाज के लिए रातोंरात मशहूर हो गई थीं।

हालाँकि इस फिल्म से मिली शोहरत उनके कुछ खास काम नहीं आ पाई और वह अधिक फिल्मों में ना दिख सकी. वीराना उनकी आखिरी हिट साबित हुई और इस फिल्म के बाद वह इंडस्ट्री से गायब हो गईं। अब हम आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में. जी दरअसल फिल्म वीराना के बाद अचानक गायब हुईं जैस्मिन ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अगर हम खबरों की मानें तो जैस्मिन अंडरवर्ल्ड की नजरों में थीं और उनकी खूबसूरती का कायल हो चुका दाऊद इब्राहिम उन्हें परेशान कर रहा था।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस में शिकायत के बाद भी जब अभिनेत्री को कोई मदद नहीं मिली तो वह अमेरिका चली गईं, हालांकि अब तक इस बारे में कभी कोई पुष्टि नहीं की गई। कहा जाता है साल 2017 में श्याम रामसे ने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री के बारे में जानकारी दी थी। उस समय रामसे ने बताया था कि जैस्मिन मुंबई में ही हैं और वह अपनी मां के बेहद करीब थीं और उनकी मौत का उन पर काफी गहरा असर हुआ। जी हाँ और इसकी वजह से उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। श्याम रामसे ने यह भी कहा था कि वह वीराना का सीक्वल बनाएंगे तो जैस्मिन को नई जैस्मिन का रोल प्ले करने वाली लड़की की मां का रोल देंगे।

पत्नी ट्विंकल से भीख मांगकर उनके हाथ-पैर जोड़ते हैं अक्षय, करण के शो में किया चौकाने वाला खुलासा

इस मशहूर अभिनेता ने करवाया नग्न फोटोशूट, कहा- '1000 लोगों के सामने...'

'एक-दूसरे की जान ले सकते हैं नागा-सामंथा'!, करण के शो में एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -