पहली बार नायक का किरदार निभाकर अवधेश मिश्रा ने जीता अवॉर्ड
पहली बार नायक का किरदार निभाकर अवधेश मिश्रा ने जीता अवॉर्ड
Share:

'चौथा अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2018' 21 जुलाई को मलेशिया में आयोजित किया गया था. उस दौरान भोजपुरी जगत के बहुत बड़े-बड़े स्टार्स उस अवॉर्ड  फंक्शन में शामिल हुए. सभी को जमकर एन्जॉय करते हुए देखा गया. इस दौरान भोजपुरी स्टार्स को अवार्ड्स से सम्मानित भी किया गया. अवॉर्ड फंक्शन में भोजपुरी जगत के खलनायक कहे जाने वाले अवधेश मिश्रा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब मिला, जिसे पाकर वह काफी खुश हुए. अवधेश मिश्रा के साथ बहुत से ऐसे स्टार्स रहे जिन्होंने अवॉर्ड पाकर अपनी ख़ुशी जताई.

चौथे इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में ऐसे नजर आए सितारे

अवधेश मिश्रा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब उनकी फिल्म 'मेंहदी लगा के रखना' के लिए मिला. इस फिल्म में वह नायक के किरदार में नजर आए थे और पहली बार उन्हें नायक के किरदार में देखा गया था. अक्सर ही अवधेश ने विलेन का किरदार निभाया है पहली बार उन्हें किसी फिल्म में नायक के किरदार में देखा गया और उसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी दिया गया. अवधेश ने बहुत सी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जो हिट रहीं हैं. अवॉर्ड फंक्शन में दिनेश लाल यादव को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया और उनके साथ ही काजल राघवानी को भी एक सफल अभिनेत्री का खिताब दिया गया. इस अवार्ड फंक्शन में बहुत से सेलेब्स को अवार्ड्स मिले जो बहुत शानदार रहे.

यू ट्यूब क्वीन के बाद आम्रपाली दुबे बनी इस ख़िताब की क्वीन

आप सभी को बता दें कि पहली बार अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड समारोह (आईबीफा) मारिशस में किया गया और इसके बाद इसका आयोजन दुबई में किया गया. इसके पहले अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड समारोह (आईबीफा) का आयोजन लंदन में किया गया था जो बहुत शानदार रहा था.

एहका भी पढ़ा हो...

भोजपुरी छोड़ बॉलीवुड फिल्मों को प्रोड्यूस करना चाहती है यह प्रोड्यूसर

अब भोजपुरी फिल्मों में जलवे दिखाएगा बॉलीवुड का ये खतरनाक विलेन

रवि किशन के साथ विदेश में एन्जॉय कर रहीं आम्रपाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -