टीवी शो 'दिल ही तो है' में मिला सलमान खान की एक्ट्रेस को ख़ास रोल

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर एकता कपूर की आने वाली प्रेम गाथा 'दिल ही तो है' की मुख्य भूमिका के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आये है लेकिन अब इस शो के लिए एक नाम डिसाइड कर लिया है, खबरों की माने तो शो में पलक शर्मा का किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री योगिता बिहानी को लिया गया है.

आप ने योगिता बिहानी को सुपरस्टार सलमान खान के शो 'दस का दम' के प्रोमो में देखा ही होगा. इस शो के जरिये उन्होंने काफी सुर्खियां लूटी है यही नहीं बल्कि योगिता को इस प्रोमो में देखने के बाद एकता कपूर ने उन्हें अपने शो के मुख्य किरदार के लिए चुना है. वहीं योगिता का कहना है कि वह इस शो के लिए और एकता कपूर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में योगिता बिहानी ने कहा कि यह मेरे लिए एक सपने का सच होना है, सबसे पहले दमदार सलमान के साथ एक प्रोमो और अब भारतीय टेलीविजन की बड़ी हस्ती, एकता कपूर के शो में भूमिका मिलना, इससे बड़ा कुछ हो ही नहीं सकता था. किसी भी नवागंतुक के लिए, एकता का शो हासिल करना सबसे बड़ा मंच है जिसे हर कोई हासिल नहीं कर सकता है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि जल्द ही शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी. खबरों की माने तो इस शो की मुख्य भूमिका के लिए सबसे पहले अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज का नाम लिया जा रहा था.

ये भी पढ़े

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लेने जा रहा है दो साल का लीप

पोर्न फिल्मे देखने वाली ये टीवी एक्ट्रेस कभी थी गंभीर बीमारी का शिकार

प्रिंस हैरी और मेगन की शादी पर ऋषि कपूर ने ऐसी ली चुटकी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -