'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लेने जा रहा है दो साल का लीप
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लेने जा रहा है दो साल का लीप
Share:

टीवी का मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हमेशा कुछ न कुछ बदलाव आता रहता है वही टीआरपी के मामले में भी इन दिनों टॉप पर बना हुआ है. अब इस शो को लेकर खबर आ रही है कि शो में जल्दी ही विलेन की एंट्री होने वाली है. यही नहीं बल्कि ये भी खबर है कि शो में जल्द ही दो साल का गैप आने वाला है. खबरों कि माने तो इस शो में दो साल का गैप होगा जिसके चलते शो की कहानी राजस्थान के उदयपुर पहुंचेगी.

वहीं शो के निर्माता का कहना है कि शो में कहानी तो थोड़ी बदलेगी ही साथ में नए चेहरे भी शो में नजर आएंगे. गौरतलब है कि इस शो में इन दिनों भी अच्छा खासा ट्विस्ट चल रहा है अब ऐसे में एक और नए चेहरे यानी विलेन की एंट्री हो जाएगी तो शो और भी रोमांचक हो सकता है. शो में मुख्य भूमिका में मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी और मोहसिन खान है. शिवांगी, नायरा की भूमिका में है तो मोहसिन, कार्तिक की भूमिका में है. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते है. शो में और कई नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं.

जैसा की आप सभी जानते है कि सबसे पहले इस शो का हिस्सा मशहूर अभिनेत्री हिना खान थी. हिना खान ने इस सीरियल में अक्षरा नाम की बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब देखना ये है कि शो में अब इस बदलाव के बाद कार्तिक और नायरा की ज़िंदगी में क्या बदलाव आते है. बता दें पिछले दिनों इस शो के लीड एक्ट्रेस नायारा ने अपना जन्मद‍िन मनाया था. इस मौके पर शि‍वांगी ये खास दिन अपने को स्टार और बॉयफ्रेंड मोहसिन खान के साथ एंजॉय करती दिखीं.

ये भी पढ़े

पोर्न फिल्मे देखने वाली ये टीवी एक्ट्रेस कभी थी गंभीर बीमारी का शिकार

प्रिंस हैरी और मेगन की शादी पर ऋषि कपूर ने ऐसी ली चुटकी

2.5 लाख ग्राम पंचायतों को ब्राडबैंड से जोड़ा जाएगा

करिश्मा तन्ना ने बताया 'नागिन 3' के पीछे का राज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -