प्रिंस हैरी और मेगन की शादी पर ऋषि कपूर ने ऐसी ली चुटकी

शनिवार को इंग्लैंड के विंडसॉर कैसल में सेंट जॉर्ज चैपल में प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेघन मार्केल की रॉयल वेडिंग हुई. जो कि पूरी दुनिया में सुर्ख़ियों का केंद्र बनी हुई है. यह दुनिया की सबसे रॉयल वेडिंग है. प्रिंस हैरी के साथ मेघन मार्केल शादी के इस पवित्र रिश्ते में बांधते ही इंग्लैंड के शादी परिवार की सदस्य हो गईं. इंग्लैंड के राजघराने ने करीब 600 मेहमानों को इस रॉयल शादी में शामिल होने के लिए न्यौता दिया. जिसमें भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भी शामिल होने का सौभाग्य मिला.

जहाँ दुनियाभर से प्रिंस हैरी और मेघन को शादी की शुभकामाएं मिल रही हैं.  तो वहीं, ट्रोलर सोशल मीडिया पर इस शाही शादी का मज़ाक उठा रहे हैं. इस बीच चुटकी लेते हुए अभिनेता ऋषि कपूर ने भी एक माजिया वीडियो अपने अधिरिक ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. जो कि काफी वायरल हो रहा है.  

इस वीडियो में प्रिंस हैरी और मेगन ऋषि कपूर के पिता राज कपूर की फिल्म जिस देश में गंगा बहती है का एक डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यूजर्स ने भी कई मजेदार कमेंट्स किए हैं.

बता दें कि शनिवार को हुई प्रिंस हैरी और अमेरिकन एक्ट्रेस मेगन मर्केल की शाही शादी में भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी शरीक हुईं और उन्होंने दोनों को अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए शादी की शुभ कामनाएं दी.दोनों की शादी की फोटोज और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.शादी में राजपरिवार का हिस्सा बनने के बाद मेगन मार्केल को भी डचेज ऑफ ससेक्स की उपाधि से जाना जाएगा. गौरतलब है कि मेगन शाही परिवार की पहली 'डचेज ऑफ ससेक्स' होंगी.

राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म के लिए किया मेन्टल काम

हर्ष और सोनम की फिल्मों के क्लैश चिंतित हैं अनिल कपूर

फिल्म 'केसरी' की शूटिंग के लिए अक्षय पहुंचे स्पीति घाटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -