'योगी जी ने बहुत सारे गुंडों को ठिकाने लगाया है इनको भी लगा देंगे', सपा से खतरे के मायावती के आरोपों पर बोली मीनाक्षी लेखी
'योगी जी ने बहुत सारे गुंडों को ठिकाने लगाया है इनको भी लगा देंगे', सपा से खतरे के मायावती के आरोपों पर बोली मीनाक्षी लेखी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम एवं बसपा अध्यक्ष मायावती ने सपा से अपनी सुरक्षा को खतरा बताया है। बसपा सुप्रीमो ने समाजवादी पार्टी सरकार में कई दलित विरोधी फैसले लिए गए, जिनमें बीएसपी स्टेट ऑफिस के पास ऊंचा पुल बनाने का काम भी है, जहां से षड्यंत्रकारी अराजक तत्व पार्टी दफ्तर एवं कर्मचारियों को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। वहीं मायावती के इन आरोपों पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार बसपा अध्यक्ष की सुरक्षा के लिए कमिटेड है। अब केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।  

मायावती की सुरक्षा को लेकर मीनाक्षी लेखी ने अमरोहा में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि योगी जी ने बहुत सारे गुंडों को ठिकाने लगाया है, इन्हें भी ठिकाने लगा देंगे। उन्होंने कहा, "मैं इस पर कुछ नहीं कह सकती। किसी की जान को खतरा है तथा वो जिस क्षेत्र में रहता है, वहां की पुलिस उस पर कार्रवाई करेगी।" मीनाक्षी लेखी से जब पूछा गया कि बसपा सुप्रीमो ने योगीजी से सुरक्षा की गुहार लगाई है, तो इस पर उन्होंने कहा, "योगी जी सुनेंगे ना, योगीजी ने बहुत सारे गुंडों को ठिकाने लगाया है।" 

वहीं उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि मायावती जी ने स्वयं कहा है कि उन्हें सपा से खतरा है। सपा गुंडागर्दी कभी नहीं छोड़ सकती। माफियाओं का साथ नहीं छोड़ सकती। अपराधियों के खिलाफ कभी खड़ी नहीं हो सकती है। इससे पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि प्रदेश की भाजपा सरकार मायावती की सुरक्षा को लेकर संकल्पित है। केशवमौर्य ने कहा, "मायावती यूपी की पूर्व सीएम हैं, BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। बीजेपी की राज्य में सरकार है तो उनकी सुरक्षा के प्रति सरकार प्रतिबद्ध है। फ्लाईओवर बनाने की शिकायत जो है वे सपा की सरकार के वक़्त बनाया गया। सपा ने दलित पिछड़ा, गरीब, महिलाएं, किसान के विरोध में सदैव आचरण किया है। बहन मायावती को स्टेट गेस्ट हाउस कांड के वक़्त जीवित भी नहीं छोड़ने के हालात थे। बीजेपी ने उन्हें बचाने के लिए लड़ाई लड़ी।"  

चाचा शरद की उम्र पर अजित ने कसा तंज, पवार परिवार में फिर छिड़ी सियासी जंग !

'बालासाहेब ठाकरे की याद में 11 करोड़ की भेंट..', शिंदे वाली शिवसेना ने अयोध्या राम मंदिर के लिए सौंपा चेक

नहीं मिला अयोध्या का निमंत्रण, 22 जनवरी को क्या है शिवसेना का प्लान ? उद्धव ठाकरे ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -