'बालासाहेब ठाकरे की याद में 11 करोड़ की भेंट..', शिंदे वाली शिवसेना ने अयोध्या राम मंदिर के लिए सौंपा चेक
'बालासाहेब ठाकरे की याद में 11 करोड़ की भेंट..', शिंदे वाली शिवसेना ने अयोध्या राम मंदिर के लिए सौंपा चेक
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए 11 करोड़ रुपये का दान दिया है। फायरब्रांड नेता और उत्कृष्ट वक्ता बालासाहेब ठाकरे, जिन्होंने 1966 में मराठी माणूस के लिए शिव सेना की स्थापना की, राम जन्मभूमि आंदोलन का हिस्सा रहे थे। शिंदे के बेटे और कल्याण के सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे ने उत्तर प्रदेश के मंदिर शहर अयोध्या में एक प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया और श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय से मुलाकात की और 11 करोड़ रुपये का चेक सौंपा।

जूनियर शिंदे के साथ राज्य के उद्योग मंत्री उदय सामंत, पार्टी प्रवक्ता नरेश म्हस्के, आशीष कुलकर्णी और पार्टी सचिव भाऊ चौधरी भी थे। उन्होंने कहा कि, 'हम दिवंगत बालासाहेब ठाकरे की याद में 11 करोड़ रुपये का दान कर रहे हैं। हम उन शिवसैनिकों को भी याद करते हैं जिन्होंने राम जन्मभूमि आंदोलन में योगदान दिया था।' पिछले कुछ वर्षों में, शिंदे ने अयोध्या की यात्रा भी की थी, जब वह उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार का हिस्सा थे और अब मुख्यमंत्री हैं।

शिव सेना में बगावत के बाद शिंदे ने कहा था कि बालासाहेब और धर्मवीर आनंद दिघे और लाखों शिवसैनिकों के मुद्दे को आगे बढ़ाने के लिए राजनीतिक कदम उठाए गए हैं । यह घटनाक्रम 22 जनवरी को अयोध्या में निर्माणाधीन भव्य मंदिर में राम लला की मूर्ति की प्रतिष्ठा से पहले हुआ है।

'नकली हिंदुत्व और राष्ट्रवाद से सावधान रहें..', बिहार के शिक्षामंत्री चंद्रशेखर ने फिर दिया विवादित बयान, रामचरितमानस को कह चुके हैं नफरती ग्रन्थ

'आइए देश के अंतरिक्ष कार्यक्रमों में मिलकर काम करें..', IIT बॉम्बे में स्टूडेंट्स से बोले ISRO चीफ एस सोमनाथ

तमिलनाडु में भरी बारिश से सड़कें जलमग्न, कई जिलों में स्कूल-कॉलेजों की छुट्टी घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -