बाहुबली अतीक अहमद पर योगी सरकार का एक्शन, प्रयागराज में घर पर चलेगा बुलडोजर

लखनऊ: पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं. यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार अतीक अहमद को चारों ओर से घेरने में लगी हुई है. इसी के चलते प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) चकिया में स्थित अतीक अहमद के घर पर सरकारी बुलडोजर चलवाने की तैयारी में है. प्राधिकरण का आरोप है कि उनके भवन का नक्शा पास नहीं कराया गया है.

इस कार्रवाई को अंजाम देने की तैयारी मंगलवार की सुबह से आरंभ हो गई है.  चकिया में अतीक अहमद के घर पर कई थानों से पुलिस बल बुलाया गया है. इसी दौरान PDA के जोनल अधिकारी और जेसीबी मशीनें भी मौके पर पहुंच गई हैं. इसके बाद मकान तोड़ने की कार्रवाई की जाएगी. आपको बताते चलें कि अब तक बाहुबली अतीक अहमद की 300 करोड़ से अधिक की प्रॉपर्टी कुर्क और ध्वस्त हो चुकी है. 

इससे पहले अतीक के भाई अशरफ के साले मोहम्मद जैद के करोड़ों के आवास पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) ने बुलडोजर चलवाया था. यह घर पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सल्लाहपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के हटवा में मौजूद था. जैद के मकान से ही अतीक के भाई अशरफ को अरेस्ट किया गया था. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बाहुबली MLA और माफिया मुख्तार अंसारी और पूर्व सांसद अतीक अहमद समेत कई माफियाओं पर एक्शन लिया है.

1400 करोड़ का घोटाला, क्वालिटी आइसक्रीम के 8 ठिकानों पर CBI ने मारी रेड

शेयर बाजार में बिकावली का दौर जारी, 37800 के नीचे लुढ़का सेंसेक्स

हरिवंश के बाद अब शरद पवार भी रखेंगे उपवास, विपक्ष के समर्थन में किया ये ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -