कांग्रेस आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी, भाजपा बुलेट खिलाती है : सीएम योगी

लखीमपुर : शहर के धौरहरा में एक जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के समय में 270 जिले आतंकवाद से प्रभावित थे लेकिन अब पांच-छह जिले तक ही आतंकवाद सीमित है। कांग्रेस आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी, जबकि भाजपा बुलेट खिलाती है, सिर्फ भाजपा ही आतंकवाद का सफाया कर सकती है, इसलिए भाजपा को ही चुने और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं।

बहराइच में गरजे पीएम, कहा- पूरा देश चाहता है भारत महाशक्ति बने, लेकिन ये महामिलावटी लोग...

कुछ ऐसा बोले योगी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री मंगलवार को धौरहरा लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी सांसद रेखा वर्मा के पक्ष में मोहम्मदी कस्बे के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पूरे देश के अंदर चुनाव की लहर है। चार चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। देश के अंदर जनता में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री देखने का उत्साह है। 

साध्वी प्रज्ञा ने सिद्धू को घेरा, कहा- कांग्रेस में जाते ही बदल जाता है भाजपाइयों का सिलेबस

हर जगह मोदी लहर 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा त्रिपुरा, उड़ीसा, राजस्थान, केरल, हिमाचल चाहे उत्तराखंड। हर जगह मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की लहर है। पांच साल में भारत का गौरव बढ़ाने के लिए नेक नियती से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्य किया है। बड़ी रेल लाइन, मेडिकल कॉलेज हो या उच्च शिक्षा तो बड़े कारखानों को लगाकर युवाओं को रोजगार देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की विकास योजनाओं को भी जनता के सामने रखा और कार्य गिनाए। 

राहुल गाँधी जन्मजात भारतीय, भ्रम फैला रहे पीएम मोदी- रणदीप सुरजेवाला

मायावती ने कांग्रेस को घेरा, कहा- सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर रही कांग्रेस

राहुल की नागरिक पर सियासत तेज, अब संबित पात्रा ने बताए ब्रिटिश होने के सबूत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -