राहुल गाँधी जन्मजात भारतीय, भ्रम फैला रहे पीएम मोदी- रणदीप सुरजेवाला
राहुल गाँधी जन्मजात भारतीय, भ्रम फैला रहे पीएम मोदी- रणदीप सुरजेवाला
Share:

नई दिल्ली:  नागरिकता से संबंधित शिकायत पर गृह मंत्रालय द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस जारी किए जाने के बाद कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि राहुल जन्म से ही भारत के नागरिक हैं, लेकिन ‘फर्जी विमर्श’ के माध्यम से बेरोजगारी एवं कृषि संकट जैसे असल मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस वालों से कहा है कि पूरा विश्व जानता है कि राहुल जन्मजात भारतीय नागरिक हैं. पीएम मोदी के पास बेरोजगारी, कृषि संकट और काले धन के मुद्दों पर देने के लिए कोई जवाब नहीं है. ऐसे में वे जनता का ध्यान भटकाने के लिए अपनी सरकार के माध्यम से फर्जी आरोप गढ़ रहे हैं.

आपको बता दें कि, राहुल गांधी की नागरिकता के मामले में मिली शिकायत के आधार पर केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने कांग्रेस अध्यक्ष को नोटिस जारी कर 15 दिनों के भीतर इस पर अपना ‘तथ्यात्मक रूख’ पेश करने के लिए कहा है. गृह मंत्रालय ने एक पत्र में कहा है कि उसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की तरफ से अर्जी मिली है. जिसमे कहा गया है कि राहुल गांधी ब्रिटेन में 2003 में रजिस्टर्ड कंपनी बैकऑप्स लिमिटेड के निदेशकों में शामिल थे.

खबरें और भी:-

राहुल की नागरिक पर सियासत तेज, अब संबित पात्रा ने बताए ब्रिटिश होने के सबूत

मायावती ने कांग्रेस को घेरा, कहा- सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर रही कांग्रेस

मद्रास हाई कोर्ट से किरण बेदी को बड़ा झटका, रोज़ाना के काम में नहीं दे सकेंगी दखल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -