मायावती ने कांग्रेस को घेरा, कहा-  सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर रही कांग्रेस
मायावती ने कांग्रेस को घेरा, कहा- सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर रही कांग्रेस
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से कम नहीं। मध्य प्रदेश के गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबर्दस्ती बैठा दिया है किन्तु बीएसपी अपने सिम्बल पर ही लड़कर इसका जवाब देगी व अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी।

एक अन्य ट्वीट में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि 'साथ ही, यूपी में कांग्रेसी नेताओं का यह प्रचार कि बीजेपी भले ही जीत जाए किन्तु बसपा-सपा गठबंधन को नहीं जीतना चाहिए, यह कांग्रेस पार्टी के जातिवादी, संकीर्ण व दोगले चरित्र को दर्शाता है। अतः लोगों का यह मानना सही है कि बीजेपी को केवल हमारा गठबंधन ही हरा सकता है। लोग सावधान रहें।'

आपको बता दें कि इससे पहले गुना लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और उत्तर प्रदेश पश्चिम से कांग्रेस प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा था 'कि गुना संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के युवा प्रत्याशी श्री लोकेंद्र सिंह धाकड़ जी ने आज कांग्रेस में शामिल होकर अपना समर्थन हमे दे दिया है - कांग्रेस परिवार में आपका स्वागत है। मुझे पूर्ण विश्वास है की आपके आने से पार्टी और मजबूत होगी।' दरअसल, गुना से बसपा उम्मीदवार के कांग्रेस में शामिल होने के कारण मायावती भड़की हुईं हैं और कांग्रेस पर हमला कर रही हैं। 

खबरें और भी:-

बिहार में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम, कहा- महामिलावटियों को गरीबों का एक-एक पैसा लौटना होगा

पाकिस्तान में आतंकी बुरहान वानी पर बन रही है फिल्म, इमरान के नेता करेंगे लीड रोल

अब सुमित्रा ताई ने शहीद करकरे पर दिया बयान, दिग्गी राजा ने भी किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -