पश्चिम बंगाल: हेलीकाप्टर को नहीं मिली मंजूरी, तो योगी ने पकड़ी सड़क, आज करेंगे रैली

Feb 05 2019 09:26 AM
पश्चिम बंगाल: हेलीकाप्टर को नहीं मिली मंजूरी, तो योगी ने पकड़ी सड़क, आज करेंगे रैली

कोलकाता : प.बंगाल में भाजपा मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुरुलिया में रैली के आयोजन में पूरजोर रूप से लगी है। योगी यहां भाजपा शासित झारखंड के रास्ते जा सकते हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि योगी मंगलवार को विशेष विमान के जरिए रांची के लिए रवाना होंगे। यहां से वह हेलिकॉप्टर के जरिए बोकारो जाएंगे और फिर सड़क मार्ग के जरिए बंगाल पहुंचेंगे। 

ममता का संविधान बचाओ धरना तीसरे दिन भी जारी, बंगाल सरकार पर CBI भारी

भाजपा ने पूछा ममता से सवाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पश्चिम बंगाल में बालुरघाट और रायगंज में रैली करने से रोकने के दो दिन बाद अब भाजपा ने ममता सरकार पर तंज कैसा है। जहां योगी आदित्यनाथ अब फिर बंगाल में मंगलवार की रैली की तैयारी कर रहे हैं वहीं भाजपा ने ममता सरकार ने पूछा है हाउ इज द खौफ? पार्टी का मानना है कि टीएमसी द्वारा योगी को रोके जाने से आने वाले आम चुनाव में पार्टी को फायदा होगा।

गिरिराज सिंह ने किया ट्वीट, कहा पहली बार कर रहा हूँ कांग्रेस का समर्थन

और प्रसिद्ध होगी भाजपा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश के एक वरिष्ठ भाजपा नेता की माने तो मुख्यमंत्री योगी पुरुलिया तक चॉपर से जा सकते थे मगर रविवार को तृणमूल सरकार के योगी के हेलिकॉप्टर के लैंडिंग से इनकार करने के बाद अब वह सड़क मार्ग के सहारे बंगाल में प्रवेश करेंगे। इसी के साथ भाजपा के एक नेता ने कहा कि उन्हें(ममता) को जो करना है करने दीजिए, उनके इन्हीं कामों की वजह से भाजपा बंगाल में और प्रसिद्ध होगी। भाजपा की पुरुलिया इकाई इस रैली को सफल बनाने में जुटी हुई है।

कुमारस्वामी के पद छोड़ने की धमकी के बाद, अब कांग्रेस नेता ने दिया बड़ा बयान

पश्चिम बंगाल सरकार ने किया है सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन - सीबीआई

राज ठाकरे बोले, अन्ना जिएं या मरें, भाजपा नहीं करती परवाह