सीएम योगी ने हिंसा और तोड़फोड़ करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के दिए आदेश

Jan 23 2020 02:38 PM
सीएम योगी ने हिंसा और तोड़फोड़ करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के दिए आदेश

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ आंदोलन में हिंसा और तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। योगी ने बीते दिनों प्रदेश में हुई हिंसा, आगजनी और तोड़फोड़ में नामजद आरोपियों से वसूली की कार्रवाई तेज करने को कहा है।

Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली में जेपी नड्डा की अहम् बैठक, कर सकते है बीजेपी नेताओं को संबोधित

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार देर रात वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 24 से 26 जनवरी तक होने वाले यूपी दिवस समारोह, गणतंत्र दिवस और 27 जनवरी से शुरू हो रही गंगा यात्रा की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दे रहे थे।

अमेठी पहुंची सोनिया व प्रियंका गांधी, कहा-अन्याय के खिलाफ संघर्ष करें...

इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने आशंका जताई कि असामाजिक तत्व सीएए के विरोध की आड़ में आगामी दिनों में होने वाले कार्यक्रम में बाधा उत्पन्न कर सकते हैं। उन्होंने ऐसे लोगों को चिह्नित कर उन पर नजर रखने और उन्हें पाबंद करने के निर्देश दिए। उन्होंने सीएए के नाम पर हिंसा, आगजनी और तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

बाला साहेब की सियासी विरासत को लेकर जंग तेज़, राज ठाकरे ने बदला 'मनसे' का झंडा और नारा

इसके अलावा मुख्यमंत्री कहा कि दिसंबर 2019 में कुछ जिलों में हुई घटनाओं में जो आरोपी नामजद हुए हैं उनसे नुकसान की वसूली के लिए जल्द नोटिस दिए जाएं और वसूली की कार्रवाई शुरू की जाए।मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों को यूपी दिवस निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आयोजित कर उसमें जनता और जनप्रतिनिधियों की भागीदारी सुनिश्चित करने को कहा है।

नेताजी की जयंती पर ममता बनर्जी का बड़ा हमला, कहा- अब लोगों का खून चूस रही भाजपा

क्या राहुल गांधी रामलला के दर्शन करने जाएंगे?, सीएम उद्धव ठाकरे के बुलावे पर सबकी नजर

दिल्ली विधानसभा चुनाव: कपिल मिश्रा बोले- 'शाहीन बाग़ में हो चुकी है पाकिस्तान की एंट्री'