प्रो. योगेश सोमन ने राहुल गांधी पर दिया विवादित बयान, कहा-मैंने जो कहा, उस पर कायम हूं...
प्रो. योगेश सोमन ने राहुल गांधी पर दिया विवादित बयान, कहा-मैंने जो कहा, उस पर कायम हूं...
Share:

मुंबई यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर योगेश सोमन ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर ​आपत्तिजनक टिप्पणी ​की थी. जिसके बाद उन्होने अपने बयान पर सफाई दी है. बता दे​ कि इस मामले को लेकर प्रोफेसर योगेश सोमन ने कहा,  मैंने जो कहा, उस पर कायम हूं. मुझे जबरन छुट्टी पर भेजे जाने की जानकारी मीडिया के माध्यम से मिल रही है. इस मामले में आधिकारिक जांच के बाद ही मैं आधिकारिक बयान दूंगा. बता दें कि राहुल गांधी पर टिप्पणी के बाद प्रोफेसर योगेश सोमन को जबरन अवकाश पर भेज दिया गया था. इस मामले के सामने आते ही भाजपा ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए इस तरह से प्रोफेसर को जबरन अवकाश पर भेजने को असहिष्णुता बताया था.

सीएम नीतिश कुमार पर पवन वर्मा का तंज, लिखा-अपने विचार को साफ करें...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस घटना के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि प्रोफेसन योगेश की बात आपत्तिजनक है और उनके ऊपर जल्द एक्शन होगा. प्रोफेसर का काम अपने छात्रों को पढ़ाना है न की इस तरह की बयानबाजी करना. इसके बाद प्रोफेसर सोमन को जबरन छुट्टी पर भे दिया गया और यह कहा गया कि उनके ऊपर जल्द कार्रवाई की जाएगी.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कई लोगों की बची जान

अभी कुछ दिन पहले एक रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीर सावरकर टिप्पणी की थी जिसके बाद मुंबई यूनिवर्सिटी में एकेडमी ऑफ थिएटर आर्ट्स के डायरेक्टर प्रोफेसर योगेश सोमन ने एक वीडियो में राहुल की आलोचना कर उनके ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और इस मामले के तू पकड़ते ही उन्हें जबरन अवकाश पर भेज दिया गया था. जबकि विश्वविद्यालय   ने अवकाश के मामले में सफाई देते हुए कहा कि प्रोफेसर सोमन के मामले में कई शिकायतें मिल चुकी थी इसलिए उनके ऊपर कार्रवाई की गयी है. 

भाजपा ने कांग्रेस को​ लिया आड़े हाथ, कहा-हिंदुओं को गाली देती है...

ममता बनर्जी ने एक साथ कई कानून के खिलाफ निकाली रैली, बच्चों को कपड़े किए वितरित

कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण के बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा-कांग्रेस मुस्लिम लीग पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -