सीएम नीतिश कुमार पर पवन वर्मा का तंज, लिखा-अपने विचार को साफ करें...
सीएम नीतिश कुमार पर पवन वर्मा का तंज, लिखा-अपने विचार को साफ करें...
Share:

जनता दल यूनाइटेड के एक वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव पवन वर्मा ने सीएम नीतिश कुमार का विरोध किया है. पवन वर्मा ने यह बयान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दिल्ली चुनाव के लिए भाजपा के साथ पार्टी के गठबंधन का विरोध करते हुए दिया है. नीतीश कुमार को लिखे गए पत्र में वर्मा ने इस गठबंधन पर सवाल उठाए हैं. मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में पवन वर्मा ने कहा कि वह इस गठबंधन को लेकर बेहद दुविधा में हैं और भाजपा और सीएए-एनपीआर-एनआरसी पर नीतीश कुमार अपने विचार को साफ करें.

महाराष्ट्र में भाषा को लेकर फिर भड़की चिंगारी, स्कूलों में शुरू हो सकती है मराठी

इस मामले को लेकर पवन वर्मा ने लिखा है कि एक से अधिक अवसरों पर आपने भाजपा-आरएसएस को लेकर अपनी गंभीर आशंकाएं व्यक्त की हैं. अगर ये आपके वास्तविक विचार हैं, तो मैं यह समझने में असफल हूं कि जेडीयू अब बिहार से परे भाजपा के साथ अपना गठबंधन कैसे बढ़ा रहा है, जब लंबे समय तक भाजपा की सहयोगी रही अकाली दल ने भी ऐसा करने से इनकार कर दिया है.

रजनीकांत निवास पर भारी विरोध प्रदर्शन, बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

इसके अलावा वर्मा ने एक ट्वीट में अपने पत्र को सार्वजनिक करते हुए कहा कि वह नीतीश कुमार से पूछ रहे है कि कैसे जदयू ने दिल्ली चुनाव के लिए भाजपा के साथ गठबंधन किया है. साथ ही उन्होंने पूछा कि वह भाजपा पर अपने विचारों को साफ करें. पत्र में, वर्मा ने अपने पार्टी अध्यक्ष को याद दिलाया है कि कैसे जब उनके औपचारिक रूप से भारतीय विदेश सेवा छोड़ देने के बाद साल 2012 में हुई पहली बैठक में उन्होंने उनसे लंबे समय तक और दृढ़ विश्वास के साथ नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों के बारे में बात की थी. वर्मा ने पत्र में लिखा कि किस प्रकार नीतीश कुमार ने आरएसएस मुक्त भारत की बात की थी.

थप्पड़ कांड: कलेक्टर के खिलाफ बीजेपी के दिग्गज दर्ज करवाएंगे FIR, जाने पूरी बात

गगनयान मिशन पर इसरो प्रमुख ने दिया बड़ा बयान, कहा-अंतरिक्ष उड़ान इन सभी उद्देश्यों को..

बीजेपी और शिअद के बीच टूटा 21 सालों का गठबंधन, अकाली ने किया CAA पर मतभेद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -